Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनRanbeer Kapoor: शमशेरा मूवी बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाने वाली है,आइये...

Ranbeer Kapoor: शमशेरा मूवी बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाने वाली है,आइये देखते है,कैसी चलेगी बॉक्स मूवी

Ranbeer Kapoor: रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘शमशेर’ की अग्रिम बिक्री रिलीज से 6 दिन पहले शुरू हो गई थी, लेकिन प्रतिक्रिया कमजोर थी, जिसने रिलीज से पहले ही फिल्म की प्रशंसा करने वालों को झटका दिया। यशराज फिल्म्स द्वारा रणबीर कपूर जैसे स्टार, बड़े पर्दे के कारण फिल्म की शुरुआत अच्छी होनी चाहिए थी लेकिन फिल्म की ओपनिंग ब

मल्टीप्लेक्स में सुबह से ही शो शुरू हो गए लेकिन उम्मीद के मुताबिक भीड़ नहीं दिखी। कुछ शहरों में मॉर्निंग शो की रेटिंग उंगलियों पर गिनी जाती थी।

दूसरी ओर, कुछ शहरों और सिनेमाघरों से यह भी खबर है कि दर्शकों की कमी के कारण शो रद्द कर दिए गए हैं। रणबीर कपूर जैसे स्टार के लिए ये एक चौंकाने वाली खबर है। अगर दर्शकों की कमी के कारण इतने बड़े बजट की फिल्म का पहला रन रद्द कर दिया जाता है, तो इसका फिल्म के कारोबार पर गहरा असर पड़ेगा। दर्शकों ने फिल्म को रिलीज से पहले ही खारिज कर दिया।

दोपहर और शाम के दर्शकों की संख्या में इजाफा तो हुआ है, लेकिन उत्साहजनक नहीं है। फिल्म की रिपोर्ट भी निगेटिव आई, फिल्म की शुरुआत से पहले ही खटास आ गई। यहां तक ​​कि इंतजार और देखने वाले दर्शक भी अब फिल्म से दूरी बना सकते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। लेकिन इतनी बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म ने कोल्ड ओपनिंग की थी. ‘शमशेरा’ की ओपनिंग डे कमाई को देखकर लगता नहीं है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म अपने बजट तक पहुंच पाएगी।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 10-11 करोड़ की कमाई की। जो कि फिल्म के बजट का दस फीसदी से भी कम है। फिल्म ‘शमशेरा’ का बजट 150 मिलियन क्राउन है। ऐसे में अगर यह फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो मेकर्स को बड़ा नुकसान हो सकता है। फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं।

फिल्म की कमाई में आ सकती है गिरावट
पिछले काफी समय से फिल्म को लेकर फैंस के बीच चर्चा का माहौल गर्मा गया है. पहले से बुक होने पर भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन पहले दिन की कमाई और क्रिटिकल रिस्पॉन्स के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट आने की उम्मीद है.

Ranbeer Kapoor: शमशेरा मूवी बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाने वाली है,आइये देखते है,कैसी चलेगी बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा

भूल भुलैया 2 से पीछे हैं शमशेरा
रणबीर की फिल्म पहले दिन भूल भुलैया को भी मात देने में नाकाम रही। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म ने पहले दिन 14 मिलियन क्राउन कमाए।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments