Ranbir-Alia: नहीं पहनने दिए आलिया को कपडे,आलिया ने बताई हनीमून की सारी सच्चाई,रणबीर ने जो कुछ किया,जानिए

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Ranbir-Alia: नहीं पहनने दिए आलिया को कपडे,आलिया ने बताई हनीमून की सारी सच्चाई,रणबीर ने जो कुछ किया

Ranbir-Alia: नहीं पहनने दिए आलिया को कपडे,आलिया ने बताई हनीमून की सारी सच्चाई,रणबीर ने जो कुछ किया,जानिए आलिया भट्ट को बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। स्टार किड बनने के बाद भी उन्होंने अपना नाम बनाया है। आलिया जब भी पर्दे पर आती हैं तो अपनी दमदार नकल से फैंस का दिल जीत लेती हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने अपनी अगली फिल्म हाईवे से फैंस का दिल जीत लिया।

इसके बाद राजी, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, गली बॉय जैसी फिल्में लोगों को बताती हैं कि उनमें गजब का टैलेंट है। सिर्फ फिल्मों के लिए ही नहीं आलिया ऐड की क्वीन भी हैं। दर्शकों के लिए आलिया कई तरह की मदद करती हैं। उनकी शादी संबंधी एड्स को दर्शकों का ज्यादा से ज्यादा प्यार मिल रहा है। अब हाल ही में एक और आलिया चर्चा में रही हैं।

आलिया का यह विज्ञापन सबसे अच्छा है

Ranbir-Alia

दरअसल फैंस के बीच चर्चा के लिए आलिया का ऐड टाइटन रागा वॉच पर है। इस ऐड में आलिया बेहद क्यूट और स्टाइलिश लग रही हैं। ऐड में दिख रहा है कि आलिया जल्द ही दुल्हन बनेगी और अपने रिश्तेदारों से अपने सामान के बारे में बात करेगी। वह एक ही घड़ियों के साथ रिश्तेदारों को स्नातक, कॉकटेल और शादी के कपड़े दिखाती है। इस बार उसकी मौसी कहती है कि वह हनीमून के लिए क्या पहनेगी? ऐसे में आलिया कहती हैं- हनीमून के लिए कौन कपड़े पहनता है… के बाद सब हंसने लगते हैं.

ये विज्ञापन बोल्डली ब्यूटीफुल की अवधारणा पर आधारित हैं। इसमें महिलाओं को बिना किसी झिझक के खुलकर अपनी बात कहने का संदेश है। आपको बता दें कि आलिया टाइटन राग की प्रोडक्ट एंबेसडर भी हैं। इसके अलावा वह ऐसे कई विज्ञापनों में दिखाई देती हैं जहां वह खुलकर बोलने वाली महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं।

आलिया बन गई हैं रणबीर की दुल्हनिया

अब आलिया का यह ऐड लोगों के बीच एक खास वजह से चर्चा में है। दरअसल आलिया भट्ट हाल ही में रणबीर कपूर की दुल्हनिया बनी हैं। उन्होंने रणबीर कपूर से शादी की है और अब वह कपूर खानदान की दुल्हन बन चुकी हैं। ऐसे में ये ऐड फैंस के लिए बिल्कुल उनकी रियल लाइफ जैसा है क्योंकि असल जिंदगी में आलिया बहादुर और कूल हैं. आलिया खुद कहती हैं कि वह इस विज्ञापन के कॉन्सेप्ट से काफी जुड़ी हैं।

आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत इसी फिल्म के सेट से हुई थी। रणबीर और आलिया चार साल से रिलेशनशिप में थे। आलिया इससे पहले भी कई बार रणबीर के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। आलिया ने उन्हें बताया था कि उन्हें रणबीर से तब प्यार हो गया था जब वह सिर्फ 11 साल की थीं। वहीं रणबीर ने कहा कि अगर कोविड नहीं दिखा तो वह आलिया से शादी कर लेंगे। आपको बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणबीर ने सुनसान सोफे पर शादी के बंधन में बंध गए।

ईशा गुप्ता ने साड़ी पर ऐसा ब्लाउज पहने घर से निकलीं, लोगो ने

बाबा निराला के पास जा रही हो क्या ?

कपडे उतार कर रात में विदेशी लड़को के साथ पार्टी करते नजर आयी शाहरुख खान और श्रीदेवी की बेटी,देखिये

TVS Apache : 38 हजार रु में घर ले जाये ये दमदार बाइक,जाने पूरी जानकारी

पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक में गिरावट के बाद आई जोरदार रिकवरी, Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *