रमन सिंह ने खुले मंच से CG कलेक्टर और एसपी को दी धमकी, और सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़। छत्तीसगढ़ निकाय चुनाव में भाजपा और कांग्रेस पूरी ताकत लगा रही हैं. सीएम भूपेश बघेल के गृह जिले दुर्ग में दोनों ही पार्टियों के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. यही वजह है कि शनिवार शाम में पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह दुर्ग के दौरे पर आए. यहां उन्होंने जनसभाएं भी की. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के कलेक्टर और एसपी को खुले मंच से धमकी दे डाली और सरकार पर प्रशासनिक मशीनरी के दुरुपयोग का गंभीर आरोप लगा दिया।

रमन सिंह ने मंच से अपने संबोधन में कहा कि “छत्तीसगढ़ की सरकार चुनाव में कलेक्टर और एसपी का दुरुपयोग कर रही है. उनसे कार्यकर्ताओं की तरह काम करवा रही है तो कलेक्टर, एसपी भी कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं.” मंच से ही कलेक्टर और एसपी को चुनौती देते हुए रमन सिंह ने कहा कि “कान खोलकर सुन लें एसपी और कलेक्टर साहब…3 साल निकल गए हैं और 2 साल बाकी है।

यह भी पढ़े- हमारे कुछ कार्यकर्ता सरकार का हिस्सा, लेकिन RSS नहीं है रिमोट कंट्रोल: मोहन भागवत

जो जो मेरे कार्यकर्ता को परेशान किए, उन सभी की सूची तैयार की जा रही है. सरकार के तलवे चाटना बंद करो क्योंकि सरकार का समय आ चुका है. सिर्फ 2 साल और बचे हैं, लूट में जितना हिस्सा मिला है, खा लो लेकिन इस प्रकार राजनीति और रणनीति मत करो वरना हिसाब-किताब समय के साथ होगा.”

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *