राकेश झुनझुनवाला बिग बुल के पोर्टफोलियो में शामिल SAIL के स्टॉक में जोरदार तेजी, क्या आप के आपस है ?

source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Rakesh Jhunjhunwala Ke Portfolio Me Samil Sail Stock Me Tezi: राकेश झुनझुनवाला बिग बुल के पोर्टफोलियो में शामिल SAIL के स्टॉक में जोरदार तेजी, क्या आप के आपस है ? वित्तीय सेवा समूह आनंद राठी (आनंद राठी) के मेहुल कोठारी का कहना है कि पिछले महीने मार्च के आखिरी सप्ताह के दौरान, पाल टूट गया। स्टील लिमिटेड का स्टील अवसर पिछले कुछ दिनों में सैल (सेल) लगातार दिखाई दे रहा है। वर्तमान में, स्टॉक लगभग $ 110 पर कारोबार कर रहा है। 6 अप्रैल, 2021 की बात सिर्फ पिछले साल, शेयर हिस्सेदारी 91 रुपये थी। बाजार विशेषज्ञों का कहना है कि स्टॉक अब जारी रहेगा।

अनुभवी शेयर बाजार के पोर्टफोलियो में शामिल स्टॉक पर एक बाजार विशेषज्ञ अनुभवी राकेश झुनजवाला का मानना ​​है कि 109-18 रुपये तक अपने लक्ष्य को तोड़ने के बाद, इसे और देखा जा सकता है।

हमारे समकक्ष के अनुसार, वित्तीय सेवा समूह आनंद राठी (आनंद राठी) के मेहुल कोठारी का कहना है कि मार्च के आखिरी सप्ताह के दौरान, सेल का प्रकोप था। फिर 97 रुपये की गिरावट प्राप्त करें। इसके बाद, विस्फोट इसे प्रवेश करता है और इस बार स्टॉक 100 रुपये से अधिक प्रतीत होता है। वर्तमान में, यह स्टॉक अपने 200 डीएमए के नीचे लगभग 109 रुपये के लिए उपलब्ध दिखाई देता है। मेहुल कोठारी का कहना है कि शेयर 109 रुपये से अधिक हो गया है। यह 120-124 रुपये प्रतीत होता है।

स्वास्तिका निवेशमार्ट के संतोष मीना भी कहते हैं कि इस स्टॉक के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण है। इसका 200-दिवसीय चलती औसत-डीएमए तत्काल हैल के लिए संचालित होती है। हम देखते हैं कि यह स्टॉक 130 रुपये तक जा रहा है।

राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग
सेल (Steel Authority of India-SAIL) के अक्टूबर -दिसंबर तिमाही 2021 तिमाही के शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, इसमें राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग 4.50 करोड़ की है जो कि इस सरकारी कंपनी के कुल जारी चुकता पूंजी का 1.09 फीसदी है.

(डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. Anokhi Aawaj की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.