Tuesday, February 7, 2023
Homeराष्‍ट्रीयRakesh Jhunjhunwala का पसंदीदा शेयर करा सकता है अच्छी कमाई, जानिए इस...

Rakesh Jhunjhunwala का पसंदीदा शेयर करा सकता है अच्छी कमाई, जानिए इस शेयर का नाम ?

Rakesh Jhunjhunwala: राकेश झुनझुनवाला का ये फेवरेट स्टॉक 130 रुपये के पार जाएगा,अभी निवेश करने का मौका मिलेगा तगड़ा मुनाफा, यदि आप शेयर बाजार के बड़े बैल राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो को देखकर स्टॉक सट्टेबाजी खेल रहे हैं, तो यह इस करियर की खबर हो सकती है। आप इस विशाल हिस्सेदारी को देख सकते हैं, इसे खरीदने की सलाह दी गई है।

यदि आप बड़े बैल राकेश झुनझुनवाला (राकेश झुनझुनवाला) के पोर्टफोलियो को देखकर शेयरों पर सट्टेबाजी कर रहे हैं, तो आप हमेशा फेड्रेड बैंक के स्टॉक (संघीय बैंक स्टॉक) पर नजर रख सकते हैं। वास्तव में, संघीय बैंक में ब्रोकरेज हाउस शेयर मजबूत हैं और वे इसे खरीदने की सलाह देते हैं। ब्रोकरेज फर्म एंजेल वन और आईआईएफएल सिक्योरिटीज के मुताबिक, फेडरल बैंक के शेयर आने वाले दिनों में नाटकीय रिटर्न (स्टॉक रिटर्न) की पेशकश कर सकते हैं। इसे वर्तमान मूल्य पर खरीदा जा सकता है। आइए मान लें कि फेडरल बैंक शेयर शुक्रवार 1 अप्रैल को 4% कूद के साथ 101.30 रुपये पर बंद हुए।

इसकी कीमत 135 रुपये हो सकती है
कोण ने लाइव हिंदुस्तान को बताया कि फेडरल बैंक (फेडरल बैंक लिमिटेड) अपनी पीढ़ी के सबसे पुराने स्वतंत्र बैंकों में से एक है। पिछले कुछ वर्षों में, एनपीए ने बैंक को स्थिर कर दिया है, जीएनपीए Q3FY21 में 3.38% पर है, जबकि एनएनपीए की दर 1.14% थी। Q3FY21 के अंत में, पीसीआर 67% पर्याप्त था। परी एक के अनुसार, बैंक के फ्रेंचाइजी मजबूत रहते हैं। रीसेट दर भी नियंत्रण में हैं। अगले 4 से 6 तिमाहियों में प्रबंधकों को आरओए में 1.2 प्रतिशत की वृद्धि होने की उम्मीद है। एनआईएम एक्सटेंशन ऋण मिश्रण में बदलाव के साथ 10bps तक रह सकते हैं। तो इसे खरीदा जा सकता है। फेडरल बैंक स्टॉक का लक्ष्य मूल्य 130-135 रुपये है। जिसका अर्थ है, वर्तमान मूल्य के अनुसार, यह 33.27% का लाभ हो सकता है।

IIFL Securities ने क्या कहा?
आईआईएफएल सिक्योरिटीज के अनुज गुप्ता ने मीडिया को बताया कि संघीय बैंक के शेयर कम समय में 130 रुपये तक पहुंच सकते हैं। इसका शेयर चार्ट पैटर्न ठोस दिखता है और तेजी से तेजी से दौड़ सकता है। मान लें कि पिछले पांच उद्यमियों के लिए संघीय बैंक शेयर 4.22% के लिए जिम्मेदार है। उसी समय, इस साल तक, यह स्टॉक 16.17% की वृद्धि हुई है।

राकेश झुनजवाला के पास स्टॉक है
राकेश झुनझवाला संघीय बैंक में शेयरों पर निर्भर करते हैं। उन्होंने दिसंबर की तिमाही में एक ही शेयर नहीं किया। उनके बैंक के शेयरों का 3.7% हिस्सा है। वर्तमान में उनके पास वर्तमान में 75,721,060 शेयर हैं।

(Disclaimer: स्टॉक में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस के द्वारा दी गई है। यह Anokhi Aawaj के निजी विचार नहीं हैं। बाजार में जोखिम होते हैं, इसलिए निवेश के पहले एक्सपर्ट की राय लें।) 

Bollywood Industry: Aishwarya Rai Bachchan की हमशक्ल हैं ये actress,फोटोज देख असली-नकली में फर्क करने में होगी मुश्किल

Kia Carens MPV भारत में हुई लॉन्च, किससे होगा मुकाबला, क्या है कीमत

इस शहर में मात्र 84 रुपए में मिल रहा है शानदार घर,, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग!

Neem Benefits: नीम को लेकर भारत में हुआ बड़ा खुलासा, इस खतरनाक बीमारी में मिलेगी राहत

Nita ambani की फोन की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश,इस कंपनी का फ़ोन यूज़ करती है Nita ambani

सुकन्या समृद्धि योजना: मात्र 250 रूपए में खुलवाए बेटी के नाम यह खाता,मिलेगा अच्छा ब्याज

क्या आप जानते है Nita Ambani  कितना महंगा पानी पीती है..? और कहा से आता है..आज जान लीजिये

Mukesh Ambani: जानिए सुबह से रात तक, मुकेश अंबानी अपने दिन के 24 घंटे कैसे बिताते हैं

Business idea: आप भी कर सकते हो 1 रुपए वाली पेप्सी बनाने का Business हो जाओगे माला-माल, जानिए कैसे

Mahindra Thar मिल रही है 7 लाख रू से भी कम में, XUV 500, Maruti Brezza और Renault Duster भी सस्ते में

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments