Super Star Rajinikanth की 2022 की अपकमिंग फिल्म ‘Jailer’ को लेकर एक नया अपडेट इस दिन होगी रिलीज

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Rajinikanth :- साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से नाम कमा चुके सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से रजनीकांत एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर हर दिन कोई न कोई नई अपडेट सामने आ रही है।

शूटिंग से जुड़ी एक बड़ी खबर

इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे जानने के बाद रजनीकांत के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें की इस फिल्म की जानकारी खुद रजनीकांत ने अपने फैंस को दी थी।

इसी महीने से शुरू होगी ‘जेलर’ की शूटिंग
सुपरस्टार रजनीकांत बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। रजनीकांत की जीतनी फैन फॉलोइंग आज भी किसी स्टार की नहीं है। रजनीकांत 71 साल के हो गए हैं, लेकिन इस उम्र में भी वह अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाते हैं। इसी बीच अब रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Rajinikanth की अपकमिंग फिल्म ‘Jailer’

Rajinikanth
Rajinikanth,photo by google

राम्या कृष्णन ने किया बड़ा खुलासा

इस फिल्म की शूटिंग और दूसरी चीजों को लेकर राम्या कृष्णन ने बड़ा खुलासा किया है. पिंकविला से बात करते हुए राम्या कृष्णन ने कहा, मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं, मैं कल से ही शूटिंग के लिए तैयार हूं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग 15 अगस्त से शुरू हो सकती है. ‘जेलर’ का टेस्ट शूट 10 तारीख से ही शुरू हो जाएगा। आपको बता दें कि अभी तक इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई 

Rajinikanth
Rajinikanth,photo by google

कैसी होगी ‘जेलर’ की स्टार कास्ट?
फिल्म ‘जेलर’ का निर्देशन साउथ के फेमस डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका निभा सकती हैं। इसमें ऐश्वर्या और रजनीकांत के अलावा शिवकार्तिकेयन, राम्या कृष्णन शिवराजकुमार और प्रियंका मोहन भी नजर आने वाले हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.