Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनPushpa 2 : इस दिन होने वाली है पुष्पा 2 रिलीज़...

Pushpa 2 : इस दिन होने वाली है पुष्पा 2 रिलीज़ ,पढ़िए पूरी खबर

Pushpa 2 Release Date: शाहरुख़ खान की बढ़ेगी मुश्किलें, इस दिन रिलीज़ होने वाली है पुष्पा 2, तेलुगू के साथ साथ हिंदी में भी सुपरहिट रही फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ की सीक्वल ‘पुष्पा द रूल’ की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी यूनिट ने विदेश में डेरा डाल दिया है। जी हां, ये फिल्म इस बार देसी जंगलों में शूट नहीं होगी। फिल्म की यूनिट के साथ इसके हीरो अल्लू अर्जुन का संगम रविवार को होने वाला है और फिल्म की जो रिलीज डेट सोची गई है,

वह हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए नया खतरा बनती दिख रही है। फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है और इसी दिन शाह रुख खान की फिल्म ‘डंकी’ भी रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला शेड्यूल कहां शुरू हो रहा है, आइए जानते हैं।

पुष्पा 2 की रिलीज़ डेट को लेकर दर्शको में काफी उत्सुकता

photo by google

Pushpa 2 फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ को लेकर तेलुगू सिनेमा के साथ साथ हिंदी फिल्म दर्शकों में गजब की उत्सुकता देखी जा रही है। फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन ने पहले अपनी हिंदी में डब फिल्मों से उत्तर भारतीय राज्यों में अपने प्रशंसकों का जबरदस्त आधार तैयार किया और फिर बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने धमाका कर दिया। अकेले हिंदी में सौ करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार करने वाली इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग की तैयारियां लंबे समय से चलती रही हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक और इसका मुहूर्त शॉट हो चुके हैं। फिल्म का पहला लंबा शेड्यूल अब रविवार से शुरू होने जा रहा है।

पुष्पा 2 का 15 दिन का शेड्यूल हुआ फिक्स

photo by google

Pushpa 2 जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ का पहला 15 दिनों का शेड्यूल थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के पास शुरू होने जा रहा है। थाईलैंड के जंगलों में शूट होने जा रही इस फिल्म के लिए फिल्म की पूरी यूनिट वहां पहुंच चुकी है। फिल्म के प्री प्रोडक्शन के लिए टीम ने दिन रात मेहनत करके अपना काम करीब करीब पूरा भी कर लिया है। फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन के दक्षिण अफ्रीका में एक विवाह समारोह में हिस्सा लेने के बाद सीधे बैंकॉक पहुंचने की जानकारी फिल्म से जुड़े सूत्रों ने दी है। इस शेड्यूल में फिल्म के बाकी सितारे भी हिस्सा ले सकते हैं।

Pushpa 2 : इस दिन होने वाली है पुष्पा 2 रिलीज़ ,पढ़िए पूरी खबर

पुष्पा 2 की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है

Pushpa 2
photo by google

Pushpa 2 फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ की शूटिंग को लेकर अल्लू अर्जुन सारा काम अपनी निगरानी में ही करा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इसी के चलते लगातार आगे खिसकती रही है। कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2’ की सफलता के बाद फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ की पटकथा में बदलाव की खबरें भी आती रही हैं। निर्देशक सुकुमार ने इस कहानी में थोड़े फेरबदल तो किए हैं

लेकिन ये फिल्म  ‘केजीएफ 2’ के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। सुकुमार का इरादा फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ को बहुत बड़े स्तर पर शूट करने का है। संगीतकार देवी श्री प्रसाद उर्फ डीएसपी भी इस बार पिछली फिल्म के अपने सुपरहिट गानों से आगे कुछ नए प्रयोग कर रहे हैं।

देखे कब होने वाली है पुष्पा 2 रिलीज़ (See when Pushpa 2 is going to release)

Pushpa 2 फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ की रविवार से बैंकॉक में शुरू हो रहे शेड्यूल के साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने का लक्ष्य अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म की टीम को दिया है। फिल्म की शूटिंग और इसका पोस्ट प्रोडक्शन भी इसी हिसाब से प्लान कर लिया गया है। ऐसा होता है तो ये हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए बड़ी चुनौती होगी क्योंकि इसी सप्ताहांत उनकी राज कुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज की तैयारियां चल रही हैं।

https://anokhiaawaj.in/pension-scheme-2022-big-update-for-pensioners-com/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments