इंदौर में स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार, विदेशी युवतियों समेत 18 पकड़े गए

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में क्राइम ब्रांच इंदौर और महिला पुलिस ने स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करते हुए देह व्यापार में लिप्त 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में स्पा संचालक संजय वर्मा, 10 देशी विदेशी युवतियां और 7 युवक शामिल हैं। आरोपियों के पास से पुलिस ने 18 मोबाइल फोन और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने क्राइम ब्रांच की टीम को शहर में अवैध रूप संचालित स्पा एवं सैलून सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करने निर्देशित किया था। मुखबिर की सूचना पर विजयनगर क्षेत्र में स्थित एटम सैलून एंड स्पा क्लिनिक पर क्राइम ब्रांच की टीम और महिला पुलिस ने संयुक्त छापामार कार्रवाई की। 

क्राइम ब्रांच की टीम स्पा सेंटर की लंबे समय से रैकी कर रही थी। संदिग्ध गतिविधियां मिलने पर टीम ने छापा मारा और जिस्मफरोशी के गोरखधंधे का पर्दाफाश किया।

 

Read Also..दमोह के शराब कारोबारी के यहां आयकर विभाग का छापा, पानी की टंकी में छिपा रखे थे 3 करोड़ रुपये

स्पा सेंटर का संचालक संजय वर्मा देह व्यापार के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपये लेता था। देह व्यापार में लिप्त युवतियों को 2 से 3 हजार रुपये कमीशन के रूप में देता था। आरोपियों के खिलाफ महिला थाना इंदौर में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें