हो गई लेक्सस की नई एशयूवी कार की प्री-बुकिंग प्रारंभ, जानिए इस कार के फीचर्स

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

लेक्सस ने अपनी नई कार एनएक्स 350एच एसयूवी की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है, जिसे इस बार 3 वेरियंट के साथ पेश किया गया है। अगर आप भी नया कार खरीदने का सोच रहे हैं, तो एक बार इस कार के फिचर्स को जरूर जान ले। आपको बता दे की लेक्सस ने अपनी एनएक्स को पहली बार साल 2018 में भारत में लॉंच किया था। जो कि इस ब्रांड का सबसे सफल और बढ़िया मॉडल में से एक है। भारत में इस मॉडल के सफल होने के बाद अब लेक्सस एक बार फिर नए फिचर्स के साथ एनएक्स 350एच एसयूवी को आगे बढ़ाने जा रही है। आपको बतां दे कि यह मॉडल कुछ नए फिचर्स के साथ आने वाली है जो कि उपभोगता को नया एक्सपीरियंस देगी।

जाने नया ट्रैफिक नियम- गाड़ी चलाते वक्त यदि आप मोबाइल पर बात करते वक्त पकड़े जाते है तो नही देना होगा जुर्माना,पढिये नियम

इस कार के फिचर्स कि बात करें तो यह कार एक हाईब्रिट टेक्नोलॉजी पावरट्रेन और नए डिजाइन के साथ आ रहा है। जिसे नेक्सट जनरेशन लेक्सस कम्बाइंड के साथ डिजाइंन किया गया है, जो कार चालक को एक बैहतर एक्सपीरियंस देगी।

इसके अन्य फिचर्स कि अगर बात करें तो इसमें बेहद ही आकर्षक सनरूफ दिया गया है जो इस कार की खुबसूरती को चार गुना बढ़ा देती है। साथ ही इसमें मल्टीमीडिएट ऑडियो सिस्टम के साथ प्रीमियम सराउंड साउंड सिस्टम भी दिया गया है।

कंपनी ने एनएक्स प्रोफाइल को साल 2020 में विस्तार किया था, जिसके बाद नया वेरियंट NX 300h को पेश किया जिसकी कीमत 58,20,000 लाख रुपये रखी गई। लेक्सस NX 300h में हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावर ट्रेन का ही विकल्प है। इस कार में सेल्फ चार्जिंग इलेक्ट्रिक मोटर्स भी है। यह कार 0-100 किलोमीटर की स्पीड 9.2 सेकेंड है। इसकी टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटा है।

1 लीटर पेट्रोल में 90 km का माइलेज देती हैं ये धांसू बाइक्स, कीमत 50000 रुपये से भी कम

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.