Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनPrabhas Birthday: एक्टर प्रभास आज अपना 43वां जन्मदिन पर दी फैन्स ने...

Prabhas Birthday: एक्टर प्रभास आज अपना 43वां जन्मदिन पर दी फैन्स ने ढेरो बधाईया,जानिए डिटेल

Prabhas Birthday: पैन इंडिया एक्टर प्रभास आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रभास का जन्म फिल्म प्रोड्यूसर उप्पलापति सूर्य नारायण राजू के घर हुआ था। प्रभास अपने दो भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं। बड़े पर्दे पर एक्शन और रोमांस से सभी का दिल जीतने वाले प्रभास हकीकत में काफी शर्मीले हैं और कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे। फिल्मों में आने के पीछे भी उनकी एक कहानी है। जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं प्रभास के बारे में…

बाहुबली फिल्म के सुपरस्टार प्रभास को जन्मदिवस पर

Prabhas Birthday
photo by google

नहीं बनना चाहते थे एक्टर
Prabhas Birthday:
वैसे आपको भी ये बात जानकार जरूर हैरानी होगी कि अपनी दमदार आवाज और बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले प्रभास कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे। प्रभास का परिवार सिनेमाई बैकग्राउंड रखता है और इस वजह से वो कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे। प्रभास को खाने-पीने का शौक है,

ऐसे में वो होटल बिजनेस में जाने की इच्छा रखते थे। वहीं प्रभास के एक्टर बनने के पीछे भी एक किस्सा है, कहा जाता है कि प्रभास के चाचा एक फिल्म बना रहे थे और उस फिल्म की कहानी का हीरो,प्रभास के रियल लाइफ कैरेक्टर से काफी हद तक मिलता था। ऐसे में चाचा ने प्रभास को फिल्म के लिए मनाया और बस फिर तभी से प्रभास की बतौर एक्टर जर्नी शुरू हो गई।

Prabhas Birthday: एक्टर प्रभास आज अपना 43वां जन्मदिन पर दी फैन्स ने ढेरो बधाईया,जानिए डिटेल

फैन्स ने ढेरो बधाईया,बोले जल्द कृति सेनन को बनाओ भाभी

photo by google

प्रभास का सिनेमाई करियर
Prabhas Birthday:
प्रभास ने साल 2000 में फिल्म ईश्वर से एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। प्रभास को फिल्म वर्षम से पहचान मिली, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी। प्रभास ने अपने करियर में ‘पौर्णमि’, ‘एक निरंजन’, ‘मुन्ना’, ‘बिल्ला’ और ‘योगी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Prabhas Birthday: लेकिन उनकी किस्मत को बाहुबली ने बदला। इस फिल्म के लिए प्रभास ने अपने पांच साल दिए और उस वक्त किसी भी और दूसरी फिल्म में काम नहीं किया। प्रभास को ऐसे में आर्थिक तंगी भी झेलनी पड़ी लेकिन फिल्म की सक्सेस ने सभी परेशानियों को खत्म कर दिया। बाहबुली के बाद प्रभास फिल्म साहो और राधे श्याम में नजर आए लेकिन फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं।

फैन्स ने ढेरो बधाईया,बोले जल्द कृति सेनन को बनाओ भाभी

photo by google

नहीं करते हैं ब्रांड एंडोर्स
Prabhas Birthday:
एक ओर जहां सेलेब्स खूब सारे ब्रांड्स को एंडोर्स करते हैं तो दूसरी ओर प्रभास इनसे दूर रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास ने अभी तक सिर्फ एक ही ब्रांड को एंडोर्स किया है, जो 2015 में महिंद्रा टीयूवी 300 कार के लिए था। कहा जाता है कि 2020 में 150 करोड़ के ब्रांड एंडोर्समेंट को ठुकरा भी दिया था।

फैन्स ने ढेरो बधाईया,बोले जल्द कृति सेनन को बनाओ भाभी

photo by google

फैन से आखिरी मुलाकात
Prabhas Birthday:
गौरतलब है कि एक ओर जहां प्रभास को खूब प्यार मिलता है तो दूसरी ओर वो भी अपने फैन्स पर खूब प्यार लुटाते हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले 20 साल के एक लड़के ने प्रभास से मिलने की इच्छा जताई थी, जो कैंसर की लास्ट स्टेज पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा था।

ऐसे में जब प्रभास को इसकी जानकारी हुई तो वो शूटिंग के बीच से ही उस फैन से मिलने चल दिए और करीब एक घंटे उसके साथ रहे। हालांकि उस फैन ने अगले दिन दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन प्रभास ने फैन की आखिरी इच्छा जरूर पूरी की। प्रभास को उनके फैन्स प्यार से ‘डार्लिंग प्रभास’ भी कहते हैं।

फैन्स ने ढेरो बधाईया,बोले जल्द कृति सेनन को बनाओ भाभी

Prabhas Birthday
photo by google

6000 रिश्तों को किया इनकार और पूरी नींद
Prabhas Birthday:
फिल्म बाहुबली ने एक ओर जहां प्रभास को पैन इंडिया स्टार बना दिया तो दूसरी ओर ग्लोबली बॉक्स ऑफिस पर इंडियन सिनेमा को भी एक नई पहचान देने में मदद की। फिल्म के बाद प्रभास को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी पसंद किया जाने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास को अभी तक करीब 6000 प्रपोजल आ चुके हैं, जिन्हें वो इनकार कर चुके हैं।

इसके अलावा एक ओर जहां स्टार्स फिल्म की रिलीज के पहले काफी परेशन रहते हैं तो प्रभास अपनी नींद पूरी जरूर करते हैं। उनका मानना है कि अगर फिल्म फ्लॉप भी हुई तो उनकी नींद पर इसका कोई असर नहीं होगा और अगर हिट हुई तो वो फ्रेस माइंड के साथ अपनी सक्सेस को सेलिब्रेट करेंगे।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments