Poonam Pandey ने फिर पार की सारी हदें, कैमरे के सामने कपड़े खोलकर लगीं नहाने, वायरल हुई तस्वीरें

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Poonam Pandey bathing video lockup   दरअसल, ओपनली नहाने का आइडिया शिवम का था। वो पहले पानी से भरी बाल्टी लेकर यार्ड एरिया में बैठ गए और ट्राउजर पहनकर खुले में नहाने लगे। ऐसे में पूनम पांडे और सायशा ने मजे लेते हुए कहा कि ये अनफेयर है कि शिवम पैंट पहनकर नहा रहे हैं। शिवम ने ये सुनकर अपनी पैंट उतार दी और सिर्फ अंडरवियर में नहाना शुरू कर दिया। शिवम को ओपनली नहाता देखकर पूनम ने भी वहीं यार्ड एरिया में नहाने का फैसला किया। पूनम ने अपना प्लान सायशा और पायल को बताया और कहा कि वो ऑडियंस के लिए कर रही हैं।

सायशा और प्रिंस जेल के अंदर जाते हैं और मुनव्वर और बाकी लोगों को बताते हैं कि पूनम यार्ड एरिया में ओपनली नहाने की प्लानिंग कर रही है। प्रिंस कहते हैं- इसलिए मैं बाहर नहीं जा रहा हूं। मुनव्वर भी कहते हैं- मैं भी नहीं जा रहा हूं, क्योंकि मैं रोजे रख रहा हूं।

Poonam Pandey

मुनव्वर फारूकी ने लिए मजे
इसके बाद पूनम के बारे में बात करते हुए मुनव्वर कहते हैं- उसके जाने के चांस बढ़ गए अब, क्योंकि मेकर्स को जो चाहिए था, वो उन्हें मिल गया। अब पूनम आप जा सकती हैं, क्योंकि हमें जो चाहिए था वो मिल गया।

प्रिंस कहते हैं- जो भी आदमी पूनम को देखना चाहते हैं वो उसे आखिर तक वोट करते रहेंगे। वो देखना चाहेंगे कि अब आगे ये क्या करती है। इसपर मुनव्वर हंसते हुए कहते हैं- मेकर्स उसे फिनाले से पहले ही जिता देंगे। वो उसे एक हफ्ते पहले ही ट्रॉफी देकर कहेंगे कि चलो किसी का टाइम बर्बाद नहीं करते हैं। हालांकि, मेकर्स ने पूनम के यार्ड एरिया में नहाने की फुटेज को ऑन एयर नहीं किया है।

Poonam Pandey

NPCIL Recruitment 2022: executive ट्रेनी के पदों पर आवेदन की आज है आखिरी तारीख, जल्दी  करें अप्लाई

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.