सिंगरौली-अपहरण व दुष्कर्म मामले में फरार BJP नेता को पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने

komal gupta singrauli

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़ सिंगरौली. अपहरण ब दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता को सरई पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। आरोपी नेता की गिरफ्तारी नहीं होने से एक ओर जहां पीड़ित परिवार भयभीत है। वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता को सरई पुलिस द्वारा संरक्षण दिए जाने का आरोप लगा रहा है।

पीड़ित परिवार को अब पुलिस पर भरोसा नहीं रह गया है। यही वजह है कि वह सरई लौटने को तैयार नहीं है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दूसरे थाने की टीम गठित करने की मांग किया है। आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता की गिरफ्तारी पुलिस ने बीते 19 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वारदात में शामिल दूसरा आरोपी भाजपा नेता कोमत गुप्ता को गिरफ्तार करने में पुलिस बहानेबाजी कर रही है। आरोप है कि अपहरण व दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता कोमल गुप्ता को पुलिस के आला अधिकारियों का पूरा संरक्षण मिला है। ऐसे अपराधियों को जब पुलिस अधिकारियों का सहयोग मिलने लगा तो थाने की पुलिस गिरफ्तारी कैसे कर सकती है यह चिंता की बात है। सिंगरौली

एक ओर जहां पीड़ित परिवार अपने सुरक्षा के लिए न्याय की गुहार पुलिस अधिकारियों से लगा रहा है। वहीं इन अफसरों की ओर से आरोपी को संरक्षण दिया जा रहा है। आखिर ऐसा क्‍या है कि पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। छोटी कार्रवाई कर वाहवाही लूटने और खुद को हाइटेक बताने वाली पुलिस अपहरण व दुष्कर्म के आरोपी का सुराग नहीं मिलने की बात कर रही है। इधर, पीड़ित परिवार को हर रोज आरोपी धमकी दे रहा है। गंभीर अपराध में फंसाने व जान से मारने की धमकी पीड़ित परिवार को मिल रही है। धमकी देने वाला कोई और नहीं बल्कि अपहरण व दुष्कर्म का आरोपी और उसके लोग बता जा रहे हैं। वहीं सरई पुलिस का कहना है कि पुलिस अधिकारियों की ओर से गिरफ्तारी नहीं करने का दबाव है।

यह था पूरा मामला
बीते माह जनवरी में शादी से तीन दिन पहले 27 जनवरी को आरोपी धर्मन्द्र गुप्ता व भाजपा नेता कोमल गुप्ता ने युवती का अपहरण कर लिया। युवती होश में आई तो वह जबलपुर में थी। 21 दिनों तक आरोपी भाजपा नेता कोमल व धर्मन्द्र ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने 28 जनवरी को गुमशुदगी सरई थाने में दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने युवती की तलाश करने में गंभीरता नहीं दिखाई | जिससे 21 दिन बाद युवती को बालाघाट से दस्तयाब किया गया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी धर्मेन्द्र को गिरफ्तार कर ली है। वहीं दूसरा आरोपी भाजपा नेता को पुलिस संरक्षण दे रही है।

Madhya Pradesh: महाशिवरात्रि पर 11.71 लाख दीपों से जगमगाई महाकाल की नगरी, बना रिकॉर्ड

बड़ा पर्दाफाश : ढाबे में बने थे गुप्त कमरे, कमरों में होती थी अय्याशी

मध्यप्रदेश-शिवराज सिंह ने बनाया मास्टर प्लान,स्कूल छोड़ चुकी लड़कियों को मिलेगा सीधा लाभ,यह योजना शुरू हो रही

Mahindra Thar को लाएँ सिर्फ 691 रूपये में, जानें Offer

Scorpio – महिंद्रा की दमदार स्कॉर्पियो भी आ गई है अपने नए अवतार में – जानिए क्या है इसमें खास

Old Note मात्रा 1 रूपये (Rupee) का ऐसा नोट बदल देगा आपकी किस्मत, जानिए प्रोसेस।

Old Note आपके पास भी है 786 नंबर का कोई एक भी नोट, तो आपको मिलेंगे पूरे 3 लाख रुपए…

Old Coin : पुराने नोट और सिक्को से अब ऐसे कमा सकते है लाखो रूपये… जानिए कैसे ?

10 Rupees Old Note के बदले यहाँ मिल रहा है 2 लाख रुपये

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.