Monday, January 30, 2023
Homeराष्‍ट्रीयPetrol-Diesel Price Today – कच्चे तेल के भाव में नरमी के बीच...

Petrol-Diesel Price Today – कच्चे तेल के भाव में नरमी के बीच पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहत

Petrol-Diesel Price Today – पेट्रोल की कीमतें आज 24 जुलाई 2022 भारतीय तेल कंपनियों ने आज (रविवार) पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है। कार ईंधन की दरें पिछले 2 महीनों से स्थिर बनी हुई हैं। देश का सबसे सस्ता तेल पोर्ट ब्लेयर में बिक रहा है।

अंतरराष्ट्रीय बाजारों में तेल की कीमतों में गिरावट, आज देश भर में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रुपये पर बिक रहा है

Petrol-Diesel Price Today ईंधन की कीमतें नवीनतम अद्यतन: अंतरराष्ट्रीय बाजार में, पिछले सप्ताह से कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखी गई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल 100 डॉलर प्रति बैरल के आसपास कारोबार कर रहा है. कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बावजूद देश भर में पेट्रोल-डीजल की कीमतें अभी भी स्थिर हैं।

Petrol-Diesel Price Today इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसीएल) की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर ताजा अपडेट के मुताबिक देश भर में पेट्रोल-डीजल की स्थिर कीमतों से आम आदमी को महंगाई से थोड़ी राहत मिली है.

Petrol-Diesel Price Today हम आपको बता दें कि भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों पर आधारित हैं। ऐसे में जानकारों का मानना ​​है कि अगर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट जारी रही तो राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल-डीजल सस्ता हो सकता है.

Petrol-Diesel Price Today - कच्चे तेल के भाव में नरमी के बीच पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहत, यहां जानें अपने शहर का रेट

Petrol-Diesel Price Today iocl.com के ताजा अपडेट के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 102.63 रुपये और डीजल की कीमत 94.24 रुपये प्रति लीटर है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल 106.03 रुपये और डीजल 92.76 रुपये पर बिक रहा है। जबकि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल 106.31 रुपये और डीजल 94.27 रुपये प्रति लीटर है.

https://anokhiaawaj.in/toyota-fortuner-the-cheapest-variant-ofxcvbcvbccc/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments