पटना में वसूली से तंग लोगों ने पुलिस के जवानों की जमकर पीटा, video वायरल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

बिहार पुलिस के एक जवान की पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस जवान की लोग जमकर पिटाई कर रहे हैं. लोग पुलिस जवानों को जिप्सी से उतार कर बीच सड़क पर लात जूतों और घूंसों से पीट रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो तीन दिन पुरानी है और पटना की है. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.


बताया जा रहा है कि वीडियो पटना के गौरीचक थाना इलाके की है. जहां पुलिसवालों की लोगों से वसूली खे खिलाफ मामला सामने आने के बाद लोग पुलिस वाले की पिटाई कर रहे हैं. वायरल वीडियो मे साफ दिख रहा है कि ये वाकया दिन दहाड़े और बीच बाजार मे हुआ है. लोग पुलिस वाली की लाठी-डंडों लात घूसों से पिटाई कर रहे हैं. उन्हें पुलिस जिप्सी से खींचक उतारने के बाद पीट रहे हैं. पुलिस वालों की सरेआम बबीच बाजर पिटाई हो रही है लेकिन आश्चर्य है कि लोग उन्हें बचाने भी नहीं आ रहे हैं.

घटना पटना शहर से सटे गौरीचक थाना की है. लोगों की पिटाई से पुलिस के कई जवान घायल हैं. पुलिस वालों का आरोप है कि लोगों ने उनकी रायफल छीनने की भी कोशिश की. इसके साथ ही लोगों की पिटाई खाने वाले सिपाहियों ने कहा है कि घटना के बाद गौरीचक थाना अध्यक्ष कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं जिसके बाद उनका इज्जत मान सम्मान खत्म हो गया है.

Read Also…बीमा पॉलिसी बेचने या रिन्यू के नाम पर ठगी करने करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 9 गिरफ्तार

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि लोगों ने पुलिसवालों के वसूली से तंग आकर पिटाई कर दी है. उनका आरोप है कि 2 जनवरी को गौरीचक थाना के पीएसआई बमबम कुमार, बिहार पुलिस के जवान देवेंद्र पासवान,पप्पू कुमार, सिपाही राजेंद्र प्रसाद यादव अजीम चक गांव के पास वाहन जांच कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक पुलिस को देख भागने लगा. दरअसल वो हेलमेट नहीं पहना हुआ था.

लोगों का कहना है की युवक पर पुलिस वालों ने लाठी चलाई जिससे वह सड़क पर गिर गया और बुरी तरह घायल हो गया. तो लोगों का आक्रोश भड़क गया. जख्मी युवक ने अपने गांव के लोगों को खबर किया तो बड़ी संख्या मे ग्रामीण वहां पहुंच गए. पहले तो उन्होंने पुलिस से बात करने की कोशिश की लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें ही धमकाना शुरू कर दिया. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

गांव वालों का आरोप है कि गौरीचक पुलिस हर रोज सड़क पर जा रहे बाइक सवारों को पकड़ कर किसी न किसी बहाने से पैसा वसूलती है. पैसा न देने वालों की पिटाई की जाती है. इधर पुलिस ने कहा कि युवक भागने के दौरान खुद ही गिर गया और जख्मी हो गया. मामले में गौरीचक थाना प्रभारी लालमुनि दुबे ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *