Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनPawan Singh : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ने लगाए गंभीर...

Pawan Singh : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़िए डिटेल में

Pawan Singh : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने एक्टर के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवाई है। ज्योति सिंह ने दावा किया है कि एक्टर ने उन्हें अबॉर्शन (गर्भपात) के लिए मजबूर किया और आत्महत्या करने के लिए उकसाया। ज्योति ने पवन सिंह पर मानसिक रूप से हैरेस करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके इस केस की पड़ताल शुरू कर दी है और उधर पवन सिंह ने फिलहाल कॉल्स का जवाब देना बंद कर दिया।

Pawan Singh : की मां-बहन करती थीं अत्याचार!


Pawan Singh : पुलिस शिकायत में ज्योति सिंह ने बताया है कि 2018 में शादी के कुछ ही वक्त बाद पवन सिंह की मां और बहन ने लुक्स को लेकर ज्योति को ताने मारना शुरू कर दिया था। कंप्लेंट में ज्योति ने बताया कि मायके से मिले 50 लाख रुपये भी पवन सिंह की मां ने हड़प लिए थे। शिकायत के मुताबिक पवन सिंह की मां तकरीबन रोज ही ज्योति को गंदी गालियां दिया करती थीं।

Pawan Singh : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़िए डिटेल में

Pawan Singh
photo by google

पवन सिंह पर ज्योति ने लगाए ये गंभीर आरोप

Pawan Singh : ज्योति सिंह ने भोजपुरी सुपरस्टार के बारे में कई चौंकाने वाली बातें कही हैं। ज्योति ने बताया कि उन्हें पवन सिंह के घरवालों ने प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी दवाएं दीं, जिनके चलते उनका मिसकैरिज हो गया। ज्योति ने शिकायत पत्र में बताया है कि पवन सिंह अक्सर शराब पीकर घर आया करते थे और उनके साथ बदसलूकी करते थे। एक्टर ज्योति को आत्महत्या के लिए उकसाया करते थे।

https://anokhiaawaj.in/president-life-is-impossible-without-water-it-is/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments