Parineeti Chopra:-जल्द ही आ रही है परिणीति चोपड़ा की नई फिल्म कोड नेम तिरंगा,जानिए विस्तार से

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Parineeti Chopra:-कई दिनों से फैंस का कहना था की एक्ट्रेस परिणीति दिखाई नहीं दे रही है तो उन फैंस के लिए खुशखबर नसबको अपने हसी से फ़साने वाली परिणीता का नई मूवी जल्द ही आने वाला है तो जानते है कैसा रोल निभा रही है परिणीति –

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म कोड नेम: तिरंगा का ऐलान किया। इस फिल्म के पोस्टर में एक्ट्रेस जख्मी हालत में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में हार्डी संधू नजर आने वाले हैं। फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगी।

Parineeti Chopra:परिणीति चोपड़ा फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए अलग- अलग देशों में जाती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में दमदार एक्शन रोल में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को इस तरह के अवतार में आपने पहले नहीं देखा होगा। अपने मिशन के दौरान परिणीति हार्डी संधू से मिलती है और दोनों का रिश्ता आगे बढ़ता है।

परिणीति और हार्डी के अलावा शरद केलकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, रजित कपूर, शिशिर शर्मा, मुख्य भूमिका में है। ये फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म कोड नेम तिरंगा का टीजर अभी अभी रिलीज हुआ है

हार्डी संधू ने रणबीर सिंह की फिल्म 83 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 83 में हार्डी ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को खूब इंप्रेस किया था। एक्टर एक बार फिर परिणीति चोपड़ा के साथ मुख्य मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Parineeti Chopra:वहीं, परिणीति चोपड़ा की इस साल द गर्ल ऑन द ट्रेन, संदीप और पिंकी फरार और सैन्या नेहवाल की बायोपिक सैन्या में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म के अलावा सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊचाई में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं।

Parineeti Chopra:-जल्द ही आ रही है परिणीति चोपड़ा की नई फिल्म कोड नेम तिरंगा,जानिए विस्तार से

Parineeti Chopra
photo by google

जानिए कैसा होगा परिणिता का लुक

Parineeti Chopra:परिणीति ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और फिल्म रिलीज की जानकारी दी। एक्ट्रेस ने पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘राष्ट्र, प्यार, बलिदान। इस फिल्म के लिए मेरे पसंदीदा पंजाबी मुंडे के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।’ यह एक जासूस की कहानी है जो समय के खिलाफ दौड़ में अपने देश के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर है जहां बलिदान ही उसकी एकमात्र पसंद है।

क्या है परिणीता का रोल

Parineeti Chopra:जानकारी के मुताबिक परिणीति चोपड़ा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगी जो कई देशों में एक लंबी यात्रा पर है, जबकि हार्डी संधू अपनी सिंगिग के बाद अब अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फिल्म अगले महीने 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म की टक्कर आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी से होगी। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में उनके साथ शेफाली शाह नजर आएंगी।

Double XL के साथ भिड़ती दिख रही है परिणीता
परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर Double XL के साथ कंपीट करती दिखाई देगी. फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है रिभु दासगुप्ता ने. इसमें परिणीति और हार्डी के अलावा शरद केलकर भी अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं

Parineeti Chopra:
photo by google

परिणीति आएंगी ‘ऊंचाई’ में नजर
Parineeti Chopra:
हाल ही में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर की ‘ऊंचाई’ पोस्टर रिलीज हुआ. बता दें कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इस फिल्म को सूरज बड़जात्या डायरेक्ट करने वाले हैं. ये एक फैमिली फिल्म होगी. लंबे ब्रेक के बाद फिर पर्दे पर लोटीं परिणीति क्या अपना चार्म कायम रख पाएंगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.