पाकिस्तानी सांसद ने पार्टी में किया ऐसा हाहाकारी डांस, देखकर मेहमान भी दंग रह गए, video viral

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

सोशल मीडिया (Social Media) पर पाकिस्तानी सांसद का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में सांसद बॉलीवुड सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है और तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन, एक वर्ग ऐसा भी है जो इस वीडियो पर भड़क गए हैं और सांसद की आलोचना कर रहे हैं।  

जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो पाकिस्तानी नेशनल असेंबली के मेंबर और टीवी होस्ट आमिर लियाकत हुसैन का है। वीडियो में आप देख सकते हैं व्हाइट कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट में आमिर काफी डैसिंग लग रहे हैं। कार्यक्रम में काफी लोग मौजूद हैं और आमिर लियाकत मस्त होकर टिप टिप बरसा पानी गाने पर डांस कर रहे हैं। जिस अंदाज में पाकिस्तानी सांसद डांस कर रहे हैं लोगों की नजरें उनसे हट नहीं रही है। डांस का यह मस्त वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

काफी लोग डांस की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनसे नाराज हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ भाईयों और बहनों ये हैं पाकिस्तानी सांसद’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह शायद सांसद नहीं है लेकिन डांस मूव्स काफी जबरदस्त है’। यहां आपको बता दें कि इससे पहले उनका नागिन डांस का वीडियो वायरल हो चुका है। आलम ये है कि इस वीडियो को लाखों लोग सोशल मीडियो के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देख चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

सांसद ने लगाए जबरदस्त ठुमके

वीडियो देखकर मालूम होता है कि सांसद किसी शानदार पार्टी का हिस्सा हैं, जिसमें नाचने-गाने का भी बखूबी इंतजाम हैं. इसमें जैसे ही बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म का गाना बजता है तभी दो लड़कियों का हाथ थामे सांसद लियाकत हुसैन की फ्रेम में शानदार एंट्री होती है. इसके बाद वो ऐसे-ऐसे डांस स्टेप करते हैं कि लड़कियां तक पीछे हट जाती है. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोगों के निशाने पर भी आ गए हैं.

मालूम हो कि आमिर लियाकत हुसैन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई से NA-245 (कराची ईस्ट-IV) से सांसद हैं. वो टीवी कार्यक्रमों से भी जुड़े हुए हैं.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *