Oppo Pad:8GB RAM के साथ आया Oppo Pad, मिलेगी 8360mAh की बड़ी बैटरी,जल्दी ख़रीदे  

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Oppo ने वैश्विक बाजारों के लिए फ्लैगशिप Find X5 सीरीज को लॉन्च किया। इवेंट में कंपनी ने नए ईयरबड्स और टैबलेट से भी पर्दा उठाया। कंपनी ने अपने टैब को Oppo Pad नाम दिया है, जो, प्रीमियम हार्डवेयर के साथ आता है। ओप्पो अपना नया टैबलेट 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले सपोर्ट करता है। नया टैब ओप्पो के स्मार्ट स्टाइलस के सपोर्ट के साथ भी आता है। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 800-सीरीज चिपसेट है। चीन के बाहर ओप्पो पैड के लॉन्च के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। आइए ओप्पो पैड की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

सबसे पहले जानिए Oppo Pad में क्या है खास
नया ओप्पो टैबलेट 11 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी ने IPS LCD पैनल का इस्तेमाल किया है जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है। टैबलेट के लिए डिस्प्ले के चारों ओर बेज़ल काफी पतले हैं। स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल है। यह HDR10 और 10-बिट कलर के सपोर्ट के साथ आता है।

google image

एक चार्ज में 16 घंटे का वीडियो प्लेबैक
जैसा कि ऊपर बताया गया है, टैबलेट ओप्पो पेंसिल के सपोर्ट के साथ आता है। स्टाइलस को मैग्नेटिकली चार्ज किया जा सकता है। हुड के तहत, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट है। टैबलेट 8GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8360mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि टैबलेट एक बार चार्ज करने पर 16 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक देता है।

मात्र 6.99 एमएम मोटा है ओप्पो पैड
पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल 13MP कैमरा सेंसर है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए टैबलेट में 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है। टैबलेट का वजन लगभग 507 ग्राम है और यह 6.99mm मोटा है। इसमें सबसे नीचे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है और यह एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड पैड के लिए ओप्पो के कलर ओएस पर चलता है।

इतनी है Oppo Pad की कीमत
Oppo Pad को तीन स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। बेस वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है जिसकी कीमत CNY 2,299 (लगभग 27,500 रुपये) है। इसके अलावा 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत CNY 2699 (लगभग 32,300 रुपये) है जबकि, 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत CNY 2,999 (करीब 38,800 रुपये) है। टैबलेट को ब्लैक, पर्पल और सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया है।

Father-Daguther: पुतिन की खूबसूरत बेटी, दुनिया से छिपाकर अपने परिवार को रखता है रूसी राष्ट्रपति

Google Pay Offer: गूगल पे दे रहा आप को 250 रुपए कमाने का मौका,जानिए कैसे ले इस ऑफर का फायदा ?

25 February 2022 Rashifal: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगी सफलता,क्या आप की राशि है इसमें

Tulsi face pack: अगर चाहते है कील मुँहासों से छुटकारा तो आज ही लगाए यह चमत्कारी तुलसी पैक, रातोंरात पाए चमकदार त्वचा

Battlegrounds Mobile India:भारत में फ्री Royale Pass 8 लेने का सुनहरा मौका, जानिए क्या है प्रोसेस

प्रेगनेंसी में नारियल पानी पीने से सेहत को मिलते हैं अनोखे फायदे, आप भी जानें

Protein Powder के side effects: भूलकर भी ना ले प्रोटीन वरना होगी बड़ी परेशानी

Russia-Ukraine युद्ध का पहला दिन, ‘अकेला पड़ा यूक्रेन’, हर तरफ मची तबाही, 137 लोगों की मौत, 4 दिन में रूस के कब्जे में आ सकती है कीव

Income Tax Raid Shiv sena: आयकर विभाग ने शिवसेना के पार्षद के ठिकानों पर की छापेमारी

Madhya Pradesh News: बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम,15 घंटे चला रेस्क्यू

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.