Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलOppo: ओप्पो लॉन्च कर सकता है फाइंड एक्स6 सीरीज 2 नए...

Oppo: ओप्पो लॉन्च कर सकता है फाइंड एक्स6 सीरीज 2 नए स्मार्टफोन, जानिए क्या है खबर

Oppo : प्रोसेसर- फाइंड एक्स6 मॉडल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर मिल सकता है। तो X6 Pro मॉडल को Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। नी कंपनी ओप्पो अपनी फ्लैगशिप X6 सीरीज के 2 नए स्मार्टफोन ओप्पो Find X6 और X6 Pro के विकास पर काम कर रही है। कंपनी इन दोनों फोन को अगले साल 2023 में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, फोन के लॉन्च से पहले ही कुछ फीचर्स मीडिया रिपोर्ट्स में लीक हो गए हैं। इनमें फोन के प्रोसेसर, कैमरा और अन्य फीचर्स की जानकारी मिली है।

ओप्पो Find X6 Series के अपेक्षित फीचर्स

Oppo : Find X6 Pro में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 50 एमपी का मुख्य बैक कैमरा, 50 एमपी का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50 एमपी का तीसरा टेलीफोटो कैमरा हो सकता है। हालाँकि, दोनों मॉडलों के फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कैमरा- कंपनी Find X6 मॉडल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है। 

Oppo : इसमें 50 एमपी का मुख्य कैमरा, 50 एमपी का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 32 एमपी का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। अन्य फीचर्स- इस फोन में एनएफसी, ब्लूटूथ वी5.2 और फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम जैसे तमाम फीचर्स भी मौजूद हो सकते हैं। इस श्रृंखला की कई विशेषताएं अभी तक ज्ञात नहीं हैं। .

ओप्पो के Find X2 सीरीज के स्मार्टफोन फिलहाल भारत में उपलब्ध हैं।

Oppo : लेकिन आने वाले दिनों में फोन के अन्य फीचर्स के बारे में भी मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए पता चलेगा।ओप्पो Find X6 सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर पता चला है। ओप्पो के Find X2 सीरीज के स्मार्टफोन फिलहाल भारत में उपलब्ध हैं।

Oppo : तो यह सीरीज कब लॉन्च होगी ये तभी पता चलेगा कि ये फोन भारत में लॉन्च होंगे या नहीं। अन्य फीचर्स – इस फोन में NFC, Bluetooth v5.2 और फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम जैसे सभी फीचर्स भी मौजूद हो सकते हैं। अभी इस सीरीज के बहुत ज्यादा फीचर्स का पता नहीं चल पाया है।

Oppo: ओप्पो लॉन्च कर सकता है फाइंड एक्स6 सीरीज 2 नए स्मार्टफोन, जानिए क्या है खबर

Oppo

50 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 32 MP का टेली फोटो कैमरा

Oppo : Find X6 Pro में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा, 50 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50 MP का ही तीसरा टेलीफोटो कैमरा लगा हो सकता है। हालांकि दोनों ही मॉडल के फ्रंट कैमरे की कोई जानकारी नहीं मिली है। कैमरा – कंपनी Find X6 मॉडल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है।

Oppo: इसमें 50 MP का मेन कैमरा, 50 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 32 MP का टेली फोटो कैमरा मिल सकता है। लेकिन आने वाले दिनों मेँ मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये फोन के अन्य फीचर्स का भी पता चलेगा। ओप्पो फाइंड X6 सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट के आधार पर ही पता चले हैं। कंपनी ने अपने इन फोन के किसी भी फीचर और इसके लांचिंग पर अभी कुछ नहीं कहा है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments