One Plus 2022 :OnePlus ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स के मामले में महंगे फोन से आगे

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

One Plus:OnePlus ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स के मामले में महंगे फोन से पीछे One Plus ने अपने कई फोन यहां भी लॉन्च किए हैं। इस क्वालिटी कंपनी ने भारत में कई लोगों का विश्वास हासिल किया है। यही वजह है कि आज भी बड़ी संख्या में लोग वनप्लस फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

One Plus

One Plus:हाल ही में OnePlus ने अपना नया फोन भारत में लॉन्च किया है। खास बात यह है कि यह लिस्टेड फोन वनप्लस द्वारा अब तक लॉन्च किए गए सभी फोनों में सबसे सस्ता है। यह फोन OnePlus Nord N20 SE है। इस फोन में Android 12 दिया गया था। हम आपको बता दें कि OnePlus Nord CE2 Lite 5G फोन से पहले OnePlus का सबसे सस्ता फोन था। इस फोन की कीमत 1999 है।

OnePlus Nord N20 SE की विशेषताएं
One Plus:
अगर आपको संगीत और वीडियो का शौक है। तो यह फोन आपके लिए परफेक्ट रहेगा। आपको बता दें कि कंपनी आपको OnePlus Nord N20 SE में डुअल स्पीकर दे रही है। इसलिए इसकी आवाज आम फोन के मुकाबले काफी तेज होगी। कुछ लोग OnePlus Nord N20 SE को Oppo के A57 4G फोन का रीब्रांडेड वर्जन बता रहे हैं जिसे हाल ही में थाईलैंड में लॉन्च किया गया था।

One Plus:इस फोन में आपको बड़ी और दमदार बैटरी मिलती है। जिससे आप लंबे समय तक फोन का इस्तेमाल कर सकें। आपको बता दें कि OnePlus Nord N20 SE को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। यह पहले से ही अली एक्सप्रेस पर सूचीबद्ध है। इसकी बिक्री 8 अगस्त से शुरू हुई थी। यहां इसकी कीमत करीब 15,800 रुपये है। इस फोन को ब्लू असिस और सेलेस्टियल ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया था। भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

OnePlus Nord 20 SE को डुअल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया था जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

पावर के लिए OnePlus Nord 20 SE में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे 33W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया है। देखा जाए तो यह स्मार्टफोन Oppo A77 4G जैसे फीचर्स के साथ आता है। ओप्पो का यह फोन भारत में 15,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

OnePlus 10T नवीनतम OnePlus फोन है
One Plus:
इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा संरक्षित किया गया था। यह sRGB रंग सरगम ​​​​का समर्थन करता है, इसमें 10-बिट रंग की गहराई है और यह HDR10+ प्रमाणित है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप द्वारा संचालित है और 16GB तक LPDDR5 रैम के साथ आता है।

फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ केबल चार्जिंग 150W SUPERVOOC एंड्योरेंस एडिशन की संभावना है। फोन को 4,800 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी मिली। यह दो अलग 2400mAh S1P बैटरी सेल का उपयोग करता है।

वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रही है, लेकिन बजट कम है इसलिए कंपनी ने अपने बजट ग्राहकों के लिए एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord 20 SE की। विवरण

OnePlus की सीक्रेट लॉन्चिंग, दमदार फीचर्स के साथ अब तक का सबसे सस्ता फोन
One Plus:

सबसे पहले बात करते हैं नॉर्ड 20 एसई फीचर की
वनप्लस नॉर्ड 20 एसई में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 720 x 1612 पिक्सल है और इसकी चमक 600 निट्स है। डिस्प्ले नॉच में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और इसके रियर पैनल में 50-मेगापिक्सल (मुख्य) + 2-मेगापिक्सल (डेप्थ) का डुअल कैमरा सेटअप है।

One Plus:OnePlus ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स के मामले में महंगे फोन से पीछे

One Plus:

फोन Helio G35 चिप से लैस है। डिवाइस 4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है। फोन एंड्रॉइड 12 और ऑक्सीजनओएस 12.1 पर चलता है। नॉर्ड 20 एसई में 5000 एमएएच की बैटरी है। यह 33W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करता है। सुरक्षा के लिए, हैंडसेट साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एआई फेस अनलॉक जैसी सुविधाओं से लैस है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.