जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी ढेर, पुलिस का जवान शहीद, सेना के तीन जवान और दो नागरिक घायल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज :कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। पुलिस का एक जवान शहीद हुआ है। साथ ही सेना के तीन जवान और दो नागरिक घायल हुए हैं।


पुलिस को परीवान इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर सुरक्षाबलों की टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया। घेरा सख्ता होता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसके कुछ ही देर बाद जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया।

कश्मीर संभाग के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जिसमें आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी मारा गया है। मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान शहीद हुआ है। साथ ही सेना के तीन जवान और दो नागरिक घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस का जवान शहीद, सेना के तीन जवान और दो नागरिक घायल
कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है। सेना के तीन जवान घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। इस मुठभेड़ में दो नागरिक भी घायल हुए हैं। उनको मामूली चोटें आई हैं। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *