OMG: Helicopter से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा,बेटे ने कहा पिताजी! स्कॉर्पियो में बारात ले जाना, किसान ने भेजा helicopter

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें


helicopter se aaya dulha – मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के अफजलपुर थाना क्षेत्र के बड़वां गांव में एक किसान ने अपने बेटे को शादी का अनोखा तोहफा दिया है.

helicopter se aaya dulha – मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के अफजलपुर थाना इलाके के बड़वन गांव में किसान ने अपने बेटे को शादी में अनूठा तोहफा दिया. बेटे ने पिता से स्कॉर्पियो में बारात ले जाने की बात कही थी. हालांकि किसान पिता ने बेटे को सरप्राइज दिया और हेलिकॉप्टर से दुल्हन लेने भेजा. दूल्हा यशवंत उड़न खटोले से दुल्हन भावना के गांव पहुंचा. हेलिकॉप्टर देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पिता ने बारात पर साढ़े सात लाख से ज्यादा रुपये खर्च किए.

helicopter se aaya dulha – यशवंत एक अच्छे किसान रमेश धाकड़ के बेटे हैं। उनके गांव में 24 बीघे से ज्यादा जमीन और किराना स्टोर हैं। ये अनोखी बारात अफजलपुर थाना इलाके के बड़वन गांव में निकली. इस बारात को निकालने में साढ़े सात लाख रुपये से ज्यादा का खर्च आया।

helicopter se aaya dulha –  यशवंत रमेश धाकड़ के इकलौते बेटे हैं जिन्होंने 9वीं तक पढ़ाई की है। उनकी शादी वो धूमधाम से करना चाहते थे। वे नहीं चाहते थे कि इस शादी में कोई कमी आए। इस शादी में आमंत्रित अतिथियों को अनोखे उपहार भी दिए गए। रमेश ने सभी को भगवान राम और माता सीता की तस्वीरें दीं। रिजनों ने बताया कि रमेश धाकड़ ने जब बेटे यशवंत की शादी का सोचा तो उसी वक्त तय कर लिया था कि कुछ अनोखा करेंगे. बहुत कुछ सोचने के बाद तय किया कि बेटा दुल्हन को लेने हेलिकॉप्टर से जाएगा.

भावुक पिता ने कही ये बात – helicopter se aaya dulha

अपनी अनोखी शादी से खुश यशवंत गुरुवार शाम 5 बजे बडवां से रियावन तहसील में दुल्हन  को लेने पहुंचे. दोनों शुक्रवार को हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। इस संदर्भ में दूल्हे के पिता रमेश धाकड़ ने कहा, यशवंत उसका इकलौता पुत्र है. एक किसान भी बेहतर तरीके से शादी कर सकता है। रमेश को हेलिकॉप्टर से बारात ले जाने के लिए साढ़े सात लाख रुपये से ज्यादा खर्च करना पड़ेगा.

दूल्हे यशवंत धाकड़ (24 वर्ष) ने बताया कि 1 महीने पहले शादी की तारीख पक्की हुई थी. उस वक्त बारात ले जाने की बात पर मैंने पिता से कहा था कि बारात स्कॉर्पियो से ले जाएंगे. लेकिन, पिता ने तो कुछ और ही सोच रखा था. पिताजी ने मुझे बताया कि बेटा मैं तेरी बारात स्कॉर्पियो से नहीं, हेलिकॉप्टर से ले जाऊंगा और दुल्हन को उसी से लाऊंगा.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.