Monday, January 30, 2023
Homeराष्‍ट्रीयNote Sale:अगर आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के है तो रातों रात...

Note Sale:अगर आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के है तो रातों रात मालामाल ,जानिए कैसे

Note Sale: अगर आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के है तो रातों रात मालामाल हो सकते हैं क्या इस दुनिया मे कब कंगाल से मालामाल हो जाएं कोई नही जानता बस आपके पास यह दुर्लभ नोट और सिक्का होना चाहिए कैसे नोट को देखना है और कैसे नोट को बेचना है तो चलिए जानते हैं पूरी प्रोसेस को । 

पुराने सिक्के और नोट बेच कर रातो रात बने अमीर

Note Sale: अगर आपके पास भी यूनिक कोड वाले हो ये नंबर है तो ऑनलाइन इसे बेचकर मालामाल हो सकते हैं ₹1 ₹2 ₹5 ₹10 ₹50 ₹100 या ₹200 या 2000 के नोट है जिस पर लास्ट का क्रमांक 786 है दो इसे भारी रकम में बेचकर मालामाल हो सकते हैं आजकल लास्ट में 786 वाले नोट और सिक्कों की मांग तेजी से हो रही है कुछ लोग अपने शौक के लिए तो कुछ लोग अपनी बिजनेस के लिए इन सारी नोटों को भारी रकम में खरीद कर इस्तेमाल कर रही है ।

Note Sale:अगर आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के है तो रातों रात मालामाल ,जानिए कैसे

photo by google

Note Sale: भारत में कई लोग खुशी को और नोटों को रखने का शौकीन है ऐसे में आप लोग इन नोटों को उनके पास भेज कर भारी मात्रा में पैसा ले सकते हैं क्योंकि आजकल तेजी से इन सिक्कों और नोटों की मांग की जा रही है  । इन सिक्कों को बड़े प्लेटफार्म पर E bay , Quicker , indiaMart , जैसे बड़े प्लेटफार्म पर इन सिक्कों और नोटों को आसानी से भारी पैसों में बेच सकते हैं ।

बिकता है लाखो रुपयों में

Note Sale
photo by google

Note Sale: सीरियल नंबर 786 वाले नोटों की काफी मांग है. इस तरह के नोटों की बढ़ती मांग के पीछे का कारण यह है कि इस्लामिक धर्म में 786 नंबर का बहुत महत्व है. संख्या को भाग्यशाली माना जाता है और इसलिए इस्लाम के अनुयायी क्रम संख्या 786 के साथ नोट एकत्र करते हैं ।

जानिए बेचने का सही तरीका

सबसे पहले नोट लेने वाले वेबसाइट जैसे Quicker , Ebay , OLX , indiaMart जैसे वेबसाइट पर लॉगिन करें।

● उसके बाद इस वेबसाइट पर आने के बाद अपनी पूरी डिटेल्स को डालकर रजिस्ट्रेशन पूरा कर ले

● रजिस्ट्रेशन का कार्य पूरा होने के बाद सेल वाले बटन को दबाकर सिक्के या नोट को अपलोड करें जिस पर 786 लिखा हुआ है उसके बाद।

● उस नोट का प्राइस अपने अनुसार रखें जितना आप उस नोट सिक्के का पैसा बदले में ले सकते हैं ज्यादातर अभी भर भर के पैसे मिल रहे हैं इसीलिए ज्यादा से ज्यादा अमाउंट रखें उसके बाद।

● जिसमें ग्राहक को यह नोट या सिक्के पसंद आएगा या लेना चाहेंगे । आपसे कांटेक्ट करेंगे कांटेक्ट नंबर सही दें ताकि उस नंबर पर आप से संपर्क करके उस नोटिस सीखिए का बदले में भारी अमाउंट दे सकें कस्टमर से बात करने के बाद अपने अनुसार उसकी के या नोट का पैसा ले सकते हैं।

https://anokhiaawaj.in/smart-phone-these-4-phones-will-be-launched-in-the/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments