लौंग से सिर्फ सेहत ही नहीं किस्मत भी सवरती है, ये जानिए चमत्कारी टोटके

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

लौंग (Cloves) का इस्तेमाल ज्यादातर लोग व्यवहार के रूप में करते है. लौंग को पूजा के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है. आज हम आपको लौंग के टोटके के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे हर समस्या का समाधान हो जाता है.

चलिए जानते है कैसे?

-यदि आपने किसी को उधार दिया है और वो लौटा नहीं रहा है तो आपको लौंग का एक टोटका करना होगा जिसके बाद वो खुद आपका पैसा लौटा देगा. अमावस्या या पूर्णिमा की रात को 11 या फिर 21 लौंग कपूर के साथ जलाएं. इसके बाद माता लक्ष्मी का ध्यान करें और उनको अपनी समस्या से अवगत कराएं.

Read Also..UP सपा का बड़ा वादा: 2022 में सरकार बनने पर देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली- अखिलेश यादव

-अगर आप बार-बार इंटरव्यू देने के बाद भी सफल नहीं हो पा रहे है तो घर से निकलते वक्त दो लौंग मुंह में रख दें और कार्यस्थल पर लौंग के कुछ अवशेष मुंह से फेंक दें. इसके बाद अपने ईष्टदेव का ध्यान करें और कार्य सलौंग के चमत्कारी लाभकारी टोटके, नौकरी से लेकर पैसों की समस्या होगी दूरफलता के लिए प्रार्थना करें.

-माता लक्ष्मी की पूजा करते समय हर रोज गुलाब के फूलों के साथ दो लौंग भी माता को अर्पित करें. अगर रोज संभव नहीं है तो शुक्रवार के दिन ऐसा करें. इसके अलावा 5 लौंग की कलियों को 5 कौड़ियों के साथ लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी या फिर अलमारी में रख दें. ऐसा करने से घर में बरकत होगी और धन मार्ग का रास्ता खुलेगा.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। Anokhi Aawaj News इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *