Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनNora Fatehi:नोरा ने टेरेंस पर जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्या है सच्चाई

Nora Fatehi:नोरा ने टेरेंस पर जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्या है सच्चाई

Nora Fatehi: टेरेंस ने नोरा फ़तेहि के साथ की गलत हरकत, नोरा ने टेरेंस पर जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्या हुआ ऐसा। टेरेंस लुईस और नोरा फतेही की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। पिछले कुछ समय से टेरेंस लुईस और नोरा फतेही अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं लेकिन अब कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी।

बॉलीवुड के जाने माने डांस कोरियोग्राफर है टेरेंस लुइस

photo by google

Nora Fatehi: बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस न सिर्फ अपने डांस बल्कि अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। बीते दिनों टेरेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में टेरेंस पर नोरा को गलत ढंग से छूने का आरोप लगा था, जिसको लेकर वो काफी ट्रोल भी हुए थे। सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी। वही अब टेरेंस ने इस पर रिएक्ट किया है और पहली बार अपनी बात रखी है।

टेरेंस लुईस ने कहा की मेरे उपर लगे सारे आरोप गलत है

Nora Fatehi
photo by google

Nora Fatehi: टेरेंस लुईस हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें का खुलासा किया। इस दौरान टेरेंस से उनके और नोरा के वायरल वीडियो को लेकर भी सवाल पूछा गया। इस पर रिएक्ट करते हुए टेरेंस ने सभी आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि जब मलाइका को कोविड हुआ था उस वक्त नोरा बतौर स्पेशल गेस्ट आईं थीं। उसी एपिसोड में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पहुंचे थे, ऐसे में गीता कपूर ने कहा था कि हम सभी उन्हें नमस्कार करते हुए वेलकम करेंगे।

Nora Fatehi:नोरा ने टेरेंस पर जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्या है सच्चाई

photo by google

टेरेंस लुईस ने नोरा को गलत ढंग से छूने पर दिया बयान

Nora Fatehi: टेरेंस से जब नमस्कार करते हुए नोरा को गलत ढंग से छूने की बात पूछी गई तब उन्होंने कहा, ‘मुझे तो याद भी नहीं कि मेरा हाथ नोरा को छुआ था और मुझे तो सच में पता ही नहीं की कब मेरा हाथ नोरा को लगा भी है या नहीं। सच कहूं तो नोरा दो हफ्ते पहले शो में आईं थीं और मुझे उनके साथ डांस करने के लिए कहा था। मैं ऐसा क्यों उनके साथ कुछ करूंगा, जबकि वहां चार कैमरे आस पास लगे हैं। मुझे बिना किसी मतलब के ही गालियां पड़ी हैं। ये वाकई ही बहुत घटिया बात है। 

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments