Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनNora Fatehi: नोरा फतेही ने गले लग कर फूट-फूटकर रोया जानिये क्या...

Nora Fatehi: नोरा फतेही ने गले लग कर फूट-फूटकर रोया जानिये क्या थी वजह देखिये तस्वीरे

Nora Fatehi: हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन नोरा को गले लगाकर जोर-जोर से रोता नजर आ रहा है.नोरा फतेही ने अपने डांस मूव्स से बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। एक्टिंग की दुनिया में भले ही नोरा का जादू न चले लेकिन नोरा के खास डांस नंबर्स के बिना बॉलीवुड की बड़ी फिल्में अधूरी हैं.

नोरा ने हाल ही में माणिक के लिए अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में एक स्पेशल गाना गाया था। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन नोरा को गले लगाकर जोर-जोर से रोता नजर आ रहा है

नोरा ने अपने फैन को गले लगाकर चुप कराया।

Nora Fatehi: मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नूरा फतेही की एक फैन झलक दिखला जा 10 के सेट के बाहर उनसे मिलने पहुंचती है. नोरा फतेही को देख फैन रोने लगा, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल फैन को गले लगाया और नाम पूछा.

Nora Fatehi:इसके बाद नोरा ने वैन के बाहर खड़े होकर एक प्यारा सा इशारा किया और खड़े होकर और अपने फैन से बात करते हुए अपने फैन के माथे पर प्यार से किस किया। नोरा का ये अंदाज कुछ फैंस को पसंद आया लेकिन इस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं।

Nora Fatehi: नोरा फतेही ने गले लग कर फूट-फूटकर रोया जानिये क्या थी वजह देखिये तस्वीरे

Nora Fatehi
photo by google

लोगों ने इस वजह से नोरा फतेही को ट्रोल कर दिया।

Nora Fatehi: नोरा फतेही के फैन के इस प्यार भरे अंदाज पर सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘वो सेट पर इतना रोता है, अब एक फैन उसके सामने रो रहा है तो उसकी आंखों में आंसू भी नहीं आते’. कुछ यूजर्स ने फैन के आंसुओं को नकली बताते हुए उनका मजाक उड़ाया।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत बढ़िया, लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि कौन इतना रोता है’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या एक्टिंग, क्या एक्टिंग’।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments