Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनNita Ambani:चार लाख की चाय 40 लाख की लिपस्टिक लगाकर शुरुआत करती...

Nita Ambani:चार लाख की चाय 40 लाख की लिपस्टिक लगाकर शुरुआत करती है, अपने दिन की Nita Ambani

Nita Ambani:चार लाख की चाय 40 लाख की लिपस्टिक लगाकर शुरुआत करती है, अपने दिन की नीता अंबानी आज की तारीख में दूसरा नाम अमीरी अंबानी का है। अंबानी परिवार के पास इतना पैसा है कि उनके पानी का एक घूंट भी हजारों रुपये में खर्च हो जाता है। भारत में सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी हैं जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक हैं। अगर हम भारत की सबसे अमीर महिला की बात करें तो वह मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हैं, इन दोनों को भारत समेत एशिया की सबसे अमीर व्यक्ति माना जाता है। आपको बता दें कि नीता अंबानी को लग्जरी लाइफ जीना पसंद है और उन्हें हमेशा महंगी और आलीशान चीजें पसंद हैं।

Nita Ambani

आम दिनों की तरह नीता अंबानी की भी शुरुआत चाय से होती है। एक आम आदमी चाय पीता है तो वह ₹10 से ₹15 प्रति कप देता है। लेकिन आम आदमी सोच भी नहीं सकता कि नीता अंबानी किस तरह की चाय पीना पसंद करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता अंबानी की एक कप चाय की कीमत करीब 30 लाख रुपए है।

जिस कप में नीता अंबानी चाय पीती हैं वह नेरिटिक कप है, जो जापान का सबसे पुराना टेबलवेयर ब्रांड है। नेरिटिक टेबलवेयर 50 टुकड़ों के सेट में आता है। इस कप में सोने के रिम हैं जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपये है, ऐसे में कप की कीमत करीब 30 लाख रुपये है।

नीता अंबानी को लग्जरी हैंडबैग्स भी पसंद हैं। उसका पूरा संग्रह है। दुनिया में शायद ही कोई महंगा ब्रांड हो जो नीता के पास न हो। हैंडबैग में नीता को हमर्स, चैनल, गोयार्ड और जिमी चू कैरी पसंद हैं। लग्जरी हैंडबैग्स की शुरुआती कीमत 3 से 4 लाख रुपये से शुरू होती है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालिक नीता अंबानी को लग्जरी बैग और महंगे जूतों का बहुत शौक है। श्रीमती अंबानी के पास अल्मोड़ा, जिमी चू, गार्सिया, पेट्रो, मालिन जूते और सैंडल हैं। ये सभी ब्रांड हजारों रुपये से शुरू होते हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक बार रिलायंस इंडस्ट्रीज का मालिक अपने जूते पहन लेता है, तो वह फिर कभी ऐसा नहीं करता है।

श्रीमती अंबानी के हाथों में सजी हुई घड़ी सामान्य घड़ियों की तुलना में काफी अलग और कई गुना महंगी है। हालांकि श्रीमती अंबानी की घड़ी भी समय बताती है, लेकिन उनकी घड़ी का ब्रांड अलग है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी घड़ियां कार्टियर, बुलगारी, राडो, केल्विन कीलिन और फॉसिल की हैं। इन ब्रैंड्स की घड़ियां करीब 2 लाख रुपए से शुरू होती हैं।

श्रीमती अंबानी संशोधित लिपस्टिक का उपयोग करती हैं। वह इतना महंगा मेकअप करती हैं कि यह हर आम लड़की के लिए एक सपने जैसा होता है। मिसेज अंबानी का लिपस्टिक कलेक्शन करीब 40 मिलियन का है।

नीता अंबानी को अक्सर खूबसूरत ज्वैलरी और साड़ी पहने देखा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि खूबसूरत दिखने वाली इन ज्वैलरी और साड़ियों की कीमत करोड़ों में है। इतना ही नहीं, नीता अंबानी ने अपने बेटे की सगाई में जो साड़ी पहनी थी, उसकी कीमत करीब 40 करोड़ रुपये थी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन नीता अंबानी के पास खुद का प्राइवेट जेट है। 2007 में उनके पति मुकेश अंबानी ने इस जेट को डोनेट किया था। इस जेट के अंदर फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस जेट की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये है.

4 लाख की चाय और 40 लाख की लिपस्टिक, नीता अंबानी के दिन की शुरुआत – हमारे देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी अपनी आलीशान जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. अंबानी परिवार के पानी का एक घूंट भी करोड़ों रुपये का होता है। सबसे अमीर व्यक्ति रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी हैं। सबसे अमीर महिला उनकी पत्नी नीता अंबानी हैं।

नीता अंबानी को आलीशान जिंदगी जीना पसंद है और वह हमेशा महंगी और आलीशान चीजों की ओर आकर्षित रहती हैं। हर किसी की तरह नीता अंबानी भी अपने दिन की शुरुआत चाय से करती हैं। एक आम आदमी जब चाय पीता है तो एक कप के 10 से 15 रुपये तक देता है। आम लोग सोच भी नहीं सकते कि नीता अंबानी को किस तरह की चाय पीना पसंद है। नीता अंबानी की चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपए है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments