Monday, January 30, 2023
Homeधर्मNimbu Ke Upay: नींबू का ये छोटा सा उपाय बदल देगा आपकी...

Nimbu Ke Upay: नींबू का ये छोटा सा उपाय बदल देगा आपकी पूरी लाईफ जानिए कैसे


Nimbu Ke Upay: हर किसी की चाहत होती है कि वह धनवान होने के साथ खुशहाल जिंदगी जिएं। इसके लिए वह काफी कड़ी मेहनत भी करता है। लेकिन कई बार अधिक मेहनत करने के बावजूद औरों की तरह सपना पूरा नहीं कर पाते हैं और पैसों की तंगी बनी रहती है।

Nimbu Ke Upay: कई बार किस्मत इस तरह से सो जाती है कि हर तरफ से हाथ-पैर मारने पर भी निराशा ही हाथ लगती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, कई बार ऐसा कुछ दोषों के कारण भी होता है। ऐसे में कई उपाय बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर व्यक्ति काफी हद तक हर काम में सफलता पा सकता है। ऐसे ही नींबू के कुछ उपाय है जिन्हें अपनाकर व्यक्ति अपने लिए सफलता का द्वार खोल सकता है। जानिए कैसे करें नींबू का इस्तेमाल।

बिजनेस बढ़ाने के लिए

Nimbu Ke Upay: अगर कड़ी मेहनत करने के बावजूद व्यापार में सफलता नहीं मिल रही है, तो शनिवार के दिन अपने ऑफिस या फिर दुकान की चारों दीवारों से स्पर्श करा लें। इसके बाद इस नींबू के चार टुकड़े कर लें और चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में फेंक दें। ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी।

सोए हुए भाग्य को जगाने के लिए

Nimbu Ke Upay: अगर व्यक्ति अपना भाग्य जगाना चाहता है, तो एक नींबू लेकर अपने सिर के ऊपर से सात बार उतार लें। इसके बाद नींबू को दो भागों को में काटकर दोनों हाथों में एक-एक टुकड़ा ले लें। इसके बाद किसी सुनसान जगह पर बाएं हाथ का टुकड़ा दाएं ओर फेंक दें और दाएं हाथ का टुकड़ा बाएं ओर फेंक कर सीधे घर चले आएं।
नौकरी में सफलता के लिए

Nimbu Ke Upay: अगर आप बार-बार नौकरी पाने में असफल हो रहे हैं तो सुबह के समय एक नींबू लेकर उसमें 4 लौंग फूल सहित गाड़ दें। इसके बाद हनुमान मंदिर जाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद हनुमान मंत्र का जाप करते हुए भगवान से सफलता के लिए प्रार्थना करें। जब भी आप इंटरव्यू के लिए जा रहे हो,तो नींबू को अपने साथ ले जाएं। इससे आपको अवश्य सफलता प्राप्त होगी।

Nimbu Ke Upay: नींबू का ये छोटा सा उपाय बदल देगा आपकी पूरी लाईफ जानिए कैसे

Nimbu Ke Upay
photo by google

सुख-समृद्धि के लिए

Nimbu Ke Upay: घर में सुख-समृद्धि लाने के लिए एक नींबू को लें और चौराहे में जाकर अपने ऊपर से सात बार उतार लें। इसके बाद इसे टुकड़ों में काट लें। पहले नींबू के भाग को पीछे की तरफ और दूसरे भाग को आगे की तरफ फेंक दें। इसके बाद सीधे घर चले आएं। ऐसा करने से सुख-समृद्धि के साथ घर में सुख शांति बनी रहेगी।

https://anokhiaawaj.in/urfi-javed-the-science-of-looking-younger-with-nnnn/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments