Wednesday, February 8, 2023
HomeऑटोमोबाइलNew Scooter 2022: New Scooter हुआ लॉन्च: इसमें थार, हेक्टर, सेल्टॉस जैसा...

New Scooter 2022: New Scooter हुआ लॉन्च: इसमें थार, हेक्टर, सेल्टॉस जैसा चौड़ा टायर दिया; सिंगल चार्ज पर 110km रेंज benefit

New Scooter 2022: इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) स्टार्ट-अप कॉरिट इलेक्ट्रिक (Corrit Electric) ने भारतीय बाजार में अपनी दो नई लो-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की हैं।

इन ई-बाइक के नाम हॉवर 2.0 और हॉवर 2.0+ हैं।

best range electric scooter crayon envy price, 65 हजार से सस्ता और नए  फीचर्स के साथ आया 2022 Crayon Envy इलेक्ट्रिक स्कूटर, 160 Km रेंज - 2022  crayon envy electric scooter launched
Scooter

New Scooter 2022: इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) स्टार्ट-अप कॉरिट इलेक्ट्रिक (Corrit Electric) ने भारतीय बाजार में अपनी दो नई लो-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की हैं। इन ई-बाइक के नाम हॉवर 2.0 और हॉवर 2.0+ हैं। इन इलेक्ट्रिक बाइक को चार कलर ऑप्शन रेड, ब्लैक, व्हाइट और यलो में खरीद पाएंगे। हॉवर 2.0 की कीमत 79,999 और हॉवर 2.0+ की कीमत 89,999 रुपए है। इतना ही नहीं, कंपनी ने अपना पहला ऑफलाइन स्टोर ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी मॉल में शुरू किया है। दिल्ली/NCR में इन बाइक का ऑफलाइन सेलर क्रिस व्हील्स है। ये दोनों फैट टायर बाइक हैं। इसमें 18-इंच का टायर दिया है, जो सेल्टॉस, अल्काजार, हेक्टर, थार जैसी गाड़ी में होता है। इसे चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है।

New Scooter 2022: कॉरिट हॉवर इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

>> कॉरिट हॉवर 2.0 में 1.5 kWh की बैटरी और हॉवर 2.0+ में 1.8 kWh की बैटरी दी है। दोनों बाइक की टॉप स्पीड 25 kmph है। ये 0 से 25 kmph की रफ्तार सिर्फ 3 सेकेंड में पकड़ लेती हैं। ये ई-स्कूटर 3.20 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

>> रेंज की बात करें तो फुल चार्ज होने के बाद हॉवर 2.0 की रेंज 80 km और हॉवर 2.0+ की रेंज 110 km है। फीचर्स की बात करें तो कॉरिट हॉवर 2.0 और हॉवर 2.0+ एक कॉम्बिनेशन स्विच, लेटेस्ट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक बेहतर लॉक सिस्टम से लैस हैं।

Scooter

>> हॉवर 2.0+ के साथ कंपनी बाइक कवर और लेटेस्ट मोबाइल होल्डर कॉम्प्लिमेंटरी दे रही है। कंपनी ने बाइक में जो फैट टायर्स का इस्तेमाल किया है उन्हें कंपनी की ग्रेटर नोएडा इलेक्ट्रिक फैक्ट्री में ही तैयार किया जा रहा है।

New Scooter 2022: ई-स्कूटर में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी मिलेगी
इन इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्चिंग इवेंट में लॉन्च इवेंट में कॉरिट इलेक्ट्रिक के फाउंडर और डायरेक्टर, मयूर मिश्रा ने कहा, “हमें विश्वास है कि हमारे प्रोडक्ट हॉवर 2.0 और हॉवर 2.0+ कंज्यूमर के रूटीन के तरीके को बदलने में कामयाब रहेंगे। लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ हमने डिजिटल-फर्स्ड अप्रोच को बनाए रखने की कोशिश की है। खासकर हमारा नया ऐप बाइक को एंटी-थेप्ट अलार्म, इग्निशन और जियोफेंसिंग जैसे फीचर्स देगा। मार्च 2023 तक 50 ऑफलाइन डीलरशिप खोलने का प्लान है।

New Scooter 2022: इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) स्टार्ट-अप कॉरिट इलेक्ट्रिक (Corrit Electric) ने भारतीय बाजार में अपनी दो नई लो-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की हैं। इन ई-बाइक के नाम हॉवर 2.0 और हॉवर 2.0+ हैं।

Suzuki Swift Dzire:1 लाख रुपए जमा कर घर लाएं मारुति स्विफ्ट, कितना मिलेगा EMI और ब्याज,पढ़िए पूरी डिटेल

Kidney Stones :– पथरी को गलाकर दूर करने के लिए इन चीजों का रोजाना करें सेवन क्या पूरी डिटेल

Bageshwar Dham2022 :– बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का वह पवित्र धाम है अब अपने घर बैठे लगाए बागेश्वर धाम में अर्जी good news

JSSC JMLCCE भर्ती 2022: 10 वीं पास उमीदवार करे आवेदन 

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments