New Maruti Brezza 30 जून को होगी लॉन्च, नए इंजन के साथ बदले अवतार में

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

New Maruti Brezza Aa Rahi Hai Sunroof Aur Nye Engine: नई मारुती ब्रेज़ा आ रही है सनरूफ और नए इंजन के साथ बदले अवतार में,

30 जून को होगी लॉन्च देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति साल 2022 की शुरुआत से ही वाहनों को अपने लाइनअप में अपडेट कर रही है, बलेनो, सेलेरिया, अट्रिगा के बाद अब नई मारुति ब्रेजा की लॉन्चिंग नजदीक है, जिसे हाल ही में एक टीवीसी शूट के दौरान देखा गया था। गुरुग्राम में देखा।

Maruti Vitara Brezza: 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च होगी मारुति ब्रेजा,  बंद होगा डीजल वेरियंट - maruti brezza diesel to discontinue – to get 1.5 l  petrol instead | Navbharat Times
New Maruti Brezza

इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा ने कार बाजार में तहलका मचा दिया है, जिसके लॉन्च से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे 30 जून को लॉन्च करेगी। 2022 मारुति ब्रेज़ा को भी कनेक्टेड कार तकनीक जैसे वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, छह एयरबैग तक, टीपीएमएस और अपडेटेड एक्सएल 6 के समान एक 360-डिग्री कैमरा मिलने की उम्मीद है।

New Maruti Brezza की मौजूदा एसयूवी ब्रेज़ा ग्लोबल-सी प्लेटफॉर्म पर आधारित है, नई मारुति ब्रेज़ा के बाहर और अंदर दोनों तरफ स्टाइल में काफी बदलाव किया जाएगा। यानी बेजा को न सिर्फ लुक में बल्कि इंटीरियर के मामले में भी अपडेट किया गया है। नई ब्रेज़ा को मौजूदा मॉडल की तुलना में पूरी तरह से नया डिज़ाइन ओवरहाल प्राप्त होगा। इसमें क्रोम इंसर्ट के साथ चंकी ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल, डीआरएल के साथ इंटीग्रेटेड ट्विन पॉड एलईडी हेडलैंप, फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेट्स और एलईडी फॉग लैंप के साथ डुअल-टोन बंपर मिलता है।

फिलहाल कार के केबिन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि मारुति इंटीरियर लुक को भी अपग्रेड करेगी। स्पाई शॉट्स के पहले सेट के अनुसार, एसयूवी को एक नया फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट (बलेनो के 9-इंच सिस्टम के समान), एक अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ और पैडल शिफ्टर्स मिलेगा।

2022 मारुति ब्रेज़ा में भी कनेक्टेड कार तकनीक जैसे वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, छह एयरबैग, टीपीएमएस और अपडेटेड एक्सएल 6 के समान एक 360-डिग्री कैमरा की सुविधा की उम्मीद है। इंजन की बात करें तो नई ब्रेजा में मारुति के 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन का अपडेटेड वर्जन मिलेगा। जो हाल ही में अपडेटेड Ertiga और XL6 पर डेब्यू किया।

राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक में गिरावट के बाद आई जोरदार रिकवरी, Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

काले धतूर :- इस दिन घर में लगाए काले धतूर का पौधा, चमक जाएगी किस्मत

TVS Apache : 38 हजार रु में घर ले जाये ये दमदार बाइक,जाने पूरी जानकारी

ईशा गुप्ता ने साड़ी पर ऐसा ब्लाउज पहने घर से निकलीं, लोगो ने कहा- बाबा निराला के पास जा रही हो क्या ?

कपडे उतार कर रात में विदेशी लड़को के साथ पार्टी करते नजर आयी शाहरुख खान और श्रीदेवी की बेटी,देखिये

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *