नए अवतार में लॉन्च हुई New Maruti Alto, देखें इसके नए फीचर्स और ..

New Maruti Alto

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

कंपनी ने अपनी Next-Gen Ertiga कार का नया फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर दिया है।

New Maruti Alto 2022:New Maruti Alto लॉन्च हुई अपने नए अवतार में,देखिये इसके नए फीचर्स और नया अवतार देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के नए मॉडल लॉन्च करने का निर्णय लिया है। यही नहीं कंपनी अपने प्लान को पूरा करने की तैयारियों में भी जोर-शोर से जुट गई है। 

New Maruti Alto

कंपनी बहुत जल्दी अपनी एंट्री लेवल हैचबैक Alto का नया मॉडल लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि यह कार जहां एक ओर ग्राहकों को नए फीचर्स और सुविधाएं देगी वहीं दूसरी ओर प्रतिद्वंदी कारों को कड़ी टक्कर देकर भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में मारुति का दबदबा बनाए रखेगी। Maruti Alto के जरिए कंपनी Renault Kwid, Datson Ready-Go जैसी कारों को टक्कर देने की तैयारी में हैं।

लगभग 6 कलर वेरिएंट में होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि नई Maruti Suzuki Alto को 6 नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि अभी तक कंपनी ने इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

यह होंगे नए फीचर्स

मार्केट एक्सपर्ट्स के अनुसार अल्टो के नए मॉडल को पहले से ज्यादा स्पेसियस, कम्फर्टबेल और मजबूत बनाया गया है। इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी काफी बदलाव किए गए हैं। साथ ही नए सेफ्टी फीचर्स भी जोड़े गए हैं। इसमें बैठने के बाद ग्राहकों को लग्जरी कार में बैठने जैसा एक अलग ही अनुभव होगा जो इस कार का सबसे बड़ा प्लस प्वॉइंट होगा।

Maruti की Next-Gen Ertiga के लिए करवा सकते हैं बुकिंग

कंपनी ने अपनी Next-Gen Ertiga कार का नया फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर दिया है। नए मॉडल में स्पेस, कम्फर्ट, स्टाइल और सेफ्टी के लिए नए फीचर्स जोड़े गए हैं जो इसे पहले से ज्यादा दमदार और आकर्षक बनाते हैं। कंपनी ने इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी है। अब आप अपनी मनपसंद कार Next-Gen Artiga बुकिंग करवा सकते हैं। बुकिंग के लिए आपको केवल 11,000 रुपए देने होंगे।

जानिए मारुती एर्टिगा क्यों है खास

वर्तमान में यह देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में एक है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अभी तक Next-Gen Ertiga Car की साढ़े सात लाख से अधिक यूनिट्स बिक चुकी है और अभी भी भारतीय ग्राहकों में इस कार को लेकर दीवानगी है। इसी वजह से कंपनी ने Next-Gen Ertiga को रिडिजाईन करते हुए नए फीचर्स के साथ फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने का निर्णय लिया।

होम लोन टैक्स लाभ 2022:  Home Loan पर टैक्स बचत, ऐसे उठाएं लाभ

Bhojpuri Song: वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुई माही श्रीवास्तव का सांग ‘सईया डोले

Skin care tips: त्वचा के काले धब्बों से छुटकारा पाने के लिए, अपनाएं ये 4 Natural Super Effective तरीके

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें