New Mahindra Scorpio SUV 2022: नई महिंद्रा स्कार्पियो को देखते घर लाने का मन करेगा, जल्द देखिये ?

New Mahindra Scorpio, source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

New Mahindra Scorpio SUV 2022: नई महिंद्रा स्कार्पियो को देखते घर लाने का मन करेगा, जल्द देखिये ? महिंद्रा एंड महिंद्रा (महिंद्रा एंड महिंद्रा) भारतीय बाजार में अपने नए स्कार्पियो (न्यू स्कार्पियो को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। नई पीढ़ी एसयूवी की प्रतीक्षा में और कंपनी के घास ट्रक कई नई सुविधाओं के साथ आएगा। महीने का नया स्कार्पियो मॉडल परीक्षण के दौरान और कुछ दिनों पहले देखा जाता है, यह नया एसयूवी स्पीति घाटी में सबसे दुर्लक्षित भारतीय तरीके से दिखाई दिया। नई पीढ़ी के स्कार्पियो को अब नवीनतम हवाई अड्डे पर देखा गया है जो जहाज से बाहरी लोगों को भेजे जाने की संभावना है। महिंद्रा आपको एक नए वातावरण में पेश करेगा जो न केवल मजबूत, बल्कि इसकी प्रभावशीलता भी दिखाई देगा।

New Mahindra Scorpio, source by google

New Mahindra Scorpio स्कॉर्पियो स्टिंग या महिंद्रा स्कॉर्पियन नाम!
हाल ही में, स्कार्पियो के बारे में एक नई विशेषता ने लोकप्रियता प्राप्त की है, ये महंगी कारों में आमतौर पर देखी गई लगातार बदलाव संकेतक हैं। भारत में परीक्षण के दौरान नई पीढ़ी 2022 महिंद्रा स्कार्पियो को कई बार देखा गया है। कुछ दिन पहले, विवरण उभरे कि कंपनी एक नए नाम के साथ देश में खुद को पेश कर सकती है। New Mahindra Scorpio एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिंद्रा के नए स्कार्पियो को स्कार्पियो स्टिंग या महिंद्रा स्कार्पियो द्वारा बाजार में लाया जा सकता है। महिंद्रा ने नए स्कार्पियो के साथ मौजूदा किस्मों को बेचने का फैसला किया है। इसका मतलब है कि नया स्कार्पियो मौजूदा मॉडल को प्रतिस्थापित नहीं करेगा।

सुरक्षा के मामले में नई स्कॉर्पियो लाजवाब

New Mahindra Scorpio, source by google


New Mahindra Scorpio 2022 महिंद्रा स्कार्पियो में कुछ पहलुओं में सबसे महत्वपूर्ण उन्नत चालक सहायता प्रणाली हो सकती है, क्योंकि महिंद्रा XUV700 का नवीनतम लॉन्च दिया गया है।

इन सुविधाओं को भी शीर्ष कार मॉडल में फिट होने का अनुमान है। यहां 10 स्पीकर ध्वनि प्रणालियों, 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटमेंट्स, सभी एलईडी रोशनी, 6 एयरबैग और कनेक्टेड कार तकनीक जैसे हिटेक फीचर्स भी मिल सकते हैं। कंपनी इस कार के लिए 360 डिग्री वाला कैमरा भी प्रदान करती है, जो नए स्कार्पियो को सर्वोत्तम सुरक्षा एसयूवी के रूप में पेश करेगी।

New Mahindra Scorpio 2.0-लीटर एम्हॉक टर्बो पेट्रोल
विशेषता के बारे में बात करने से बहु कार्यात्मक स्टीयरिंग व्हील, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, पैनामिक सनूरोफ और वायरलेस चार्जिंग जैसी सुविधाएं मिल सकती हैं। नई पीढ़ी के वृश्चिक को 155 बीएचपी पावर और 2.0-लीटर एम्हॉक टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर 4-सिलेंडर 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज किया गया पेट्रोल इंजन मिल सकता है जो 150 बीएचपी पावर और 300 एनएम पीक इंजन टोक़ प्राप्त कर सकता है 150 बीएचपी पावर प्राप्त करने में सक्षम और इंजन विकल्प। ।New Mahindra Scorpio कंपनी इन दो इंजन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर स्वचालित गियरबॉक्स की पेशकश कर सकती है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.