Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलNew Mahindra Bolero2022: महिंद्रा की नई बोलेरो ने मचाया है धमाल,फीचर्स और...

New Mahindra Bolero2022: महिंद्रा की नई बोलेरो ने मचाया है धमाल,फीचर्स और कीमत

New Mahindra Bolero2022: महिंद्रा की नई बोलेरो ने बाजार में मचाई धूम कार बाजार में कई वाहन उपलब्ध हैं। हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी कई गाड़ियां लॉन्च की हैं। अब महिंद्रा ने अपनी बोलेरो को नए अंदाज में लॉन्च किया है। जैसा कि देखा जा सकता है, यह 7 सीटर एसयूवी अपने मजबूत शरीर और उबड़-खाबड़ सड़कों या सड़कों पर आसानी से चलने की क्षमता के कारण काफी लोकप्रिय है। लंबे समय तक यह केवल ड्राइवर साइड एयरबैग के साथ उपलब्ध था। लेकिन अब स्टैंडर्ड वेरिएंट में डुअल एयरबैग हैं।

New Mahindra Bolero2022: दरअसल आपको बता दें कि भारत सरकार ने एक नया नियम अपनाया है। इस नियम के मुताबिक अब सभी कारों में ड्यूल एयरबैग होने चाहिए। इसका मतलब है कि सरकार ने जनवरी 2022 से कारों में डुअल एयरबैग अनिवार्य कर दिया है। ऐसे में घरेलू कार कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भी अपनी लोकप्रिय बोलेरो एसयूवी को अपडेट किया है और सभी स्टैंडर्ड वेरिएंट में डुअल एयरबैग लगाए हैं। अब आम Mahindra Bolero SUV पहले से कहीं ज्यादा सुरक्षित है. आइए अब महिंद्रा बोलेरो डुअल एयरबैग की कीमत और फीचर्स समेत तमाम चीजों के बारे में जानते हैं।

मूल्य?

New Mahindra Bolero2022: बोलेरो तीन ट्रिम लेवल बी4, बी6 और बी6 ऑप्ट में उपलब्ध है। हालांकि डुअल एयरबैग ने इसे थोड़ा महंगा बना दिया। अब इसकी कीमत वैरिएंट के आधार पर 14,000 से बढ़ाकर 16,000 कर दी गई है। महिंद्रा बोलेरो बी4 वेरिएंट की कीमत 9 लाख रुपये है। B6 वेरिएंट की कीमत 9.8 लाख रुपये है। वहीं, टॉप मॉडल बी6 के ऑप्शनल वेरिएंट की कीमत 10 करोड़ रुपये है।

इस Mahindra Bolero को डुअल टोन कलर वेरिएंट मिलने की उम्मीद है। संयोग से, यह बोलेरो केवल तीन मोनोटोन रंगों व्हाइट, सिल्वर और ब्राउन में देखी जाएगी।
समारोह: नए अवतार में नई महिंद्रा बोलेरो दिलों पर राज करती है। विशेषताएं आपके दिमाग को उड़ा देंगी। फीचर्स की बात करें तो डुअल एयरबैग के अलावा कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। इसमें पहले की तरह AUX और USB कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

सुरक्षा विशेषताएं:

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो यह डुअल फ्रंट एयरबैग और अन्य फीचर्स जैसे ABS के साथ EBD, रिवर्स पार्किंग सेंसर और स्टैंडर्ड स्पीड अलर्ट के साथ आता है।

उपस्थिति और आंतरिक डिजाइन:

https://youtu.be/2ylC0X9xPUw

New Mahindra Bolero2022: इस नई Mahindra Bolero के इंटीरियर में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. इससे पहले बोलेरो को पैसेंजर डैशबोर्ड पर आकर्षक ग्रैब हैंडल के साथ देखा गया था। इसमें अब एक नियमित डैशबोर्ड पैनल और पैसेंजर साइड पर एक नया इमिटेशन वुड पैनलिंग मिलेगा, जिसमें एसी वेंट्स और म्यूजिक सिस्टम के चारों ओर सेंटर कंसोल पर वुड फिनिश होगा।

इंजन और पावर:

Mahindra Bolero की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर mHawK75 थ्री-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 75 bhp की पावर और 210 Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। यह एसयूवी 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

New Mahindra Bolero2022: महिंद्रा की नई बोलेरो ने मचाया है धमाल,फीचर्स और कीमत

New Mahindra Bolero2022
New Mahindra Bolero2022

New Mahindra Bolero2022:महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी भारत में एसयूवी सेगमेंट पर हावी है और चाहे वह महिंद्रा एक्सयूवी700 हो या थार, स्वदेशी कंपनी की एसयूवी अच्छी बिक्री कर रही है। इन सबके बीच Mahindra Bolero एक ऐसी SUV है जिसका छोटे शहरों में जबरदस्त क्रेज है. बता दें कि बोलेरो एक ऐसी किफायती एसयूवी है

New Mahindra Bolero2022:जो अच्छे लुक्स और फीचर्स से लैस है जो आम आदमी को पसंद आती है। इस एसयूवी में 7 लोग आराम से बैठ सकते हैं, लेकिन जरूरत पड़ने पर इसमें 9 लोग बैठ सकते हैं। अगर आप भी इन दिनों Mahindra Bolero Neo को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको इसके बेस मॉडल के साथ-साथ सभी वेरिएंट्स की कीमत और माइलेज की डिटेल्स बताएंगे.

https://anokhiaawaj.in/now-you-too-can-become-rich-sitting-at-home-1-rupxd/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments