Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलNew electric scooter:-इंडिया में लॉन्च की जारही कोमाकी वेनिस इको इलेक्ट्रिक स्कूटर,...

New electric scooter:-इंडिया में लॉन्च की जारही कोमाकी वेनिस इको इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिये फीचर्स व कीमत

New electric scooter:-नया ईवी टू-व्हीलर तीसरी पीढ़ी की टीएफटी स्क्रीन के साथ डिजाइन किया गया है जो बेहतर नेविगेशन और तनाव मुक्त सवारी में मदद करता है, कंपनी ने कहा। कोमाकी इलेक्ट्रिक डिवीजन के निदेशक गुंजन मल्होत्रा ​​ने कहा, “भारतीय सड़क पर वेनिस ईसीओ के जुड़ने से, कोमाकी इस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का और विस्तार करेगी।” उन्होंने आगे कहा, “भारतीय ग्राहकों द्वारा हमारे पहले से पंजीकृत मॉडलों की व्यापक स्वीकृति को देखते हुए, मुझे आशा है कि वेनिस ईसीओ जल्द ही इलेक्ट्रिक वाहनों का पर्याय बन जाएगा।

New electric scooter
photo by google

New electric scooter:-कोमाकी इलेक्ट्रिक डिवीजन इलेक्ट्रिक स्कूटर को लिथियम फेरो फॉस्फेट (LiPO4) बैटरी दिया गया है। यह बैटरी 100 किमी तक की रेंज दे सकती है और इसे फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे तक का समय लाता है। साथ ही इलेक्ट्रिक स्कूटर में प्रति चार्ज 1.8 से 2 यूनिट खपत का दावा किया गया है बता दें कि इस पावरट्रेन के साथ यह ब्रांड के 11 लो-स्पीड और छह हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लाइनअप में शामिल हो जाएगा।

यह एक हाई स्पीड, लेकिन बजट फ़्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी कीमत 79,000 रुपये रखी गई है। तो चलिए इस बेस मॉडल इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से जान

New electric scooter:-इंडिया में लॉन्च की जारही कोमाकी वेनिस इको इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिये फीचर्स व कीमत

New electric scooter:-ईवी कंपनी कोमाकी ने सोमवार को एक नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर VENICE ECO लॉन्च किया। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, देश में वेनिस ईसीओ की कीमत 79,000 रुपये है। यह आग प्रतिरोधी लिथियम फेरो फॉस्फेट (LiPO4) तकनीक और एक वास्तविक समय लिथियम बैटरी विश्लेषक से लैस है जो अत्यधिक मामलों में आग नहीं लगाता है क्योंकि कोशिकाओं में लोहा होता है।

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर में सेल की संख्या एक तिहाई कम हो जाती है, जो बैटरी पैक के अंदर उत्पन्न संचयी गर्मी को कम करने में मदद करती है।

New electric scooter
photo by google
New electric scooter:-कंपनी ने कहा कि आग प्रतिरोधी एलएफपी तकनीक, उन्नत बीएमएस मल्टीपल थर्मल सेंसर के साथ, उन्नत ईवीएस की सुरक्षा का आश्वासन देती है।कोमाकी वेनिस ईसीओ गार्नेट रेड, सैक्रामेंटो ग्रीन, जेट ब्लैक, मैटेलिक ब्लू, ब्राइट ऑरेंज और सिल्वर क्रोम रंगों में उपलब्ध है।लेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कोमाकी ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर कोमाकी वेनिस इको लॉन्च कर दिया है।
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments