Royal Enfield की सबसे सस्ती Bullet 350 इस दिन करेगी एंटर,फीचर्स और लुक के साथ जाने कीमत

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

New Buttet: सबसे सस्ती Royal Enfield ने मचाया तहलका,जल्द ही बाजार में,फीचर्स और लुक के साथ जाने कीमत

New Buttet: सबसे सस्ती Royal Enfield ने मचाया तहलका,जल्द ही बाजार में,फीचर्स और लुक के साथ जाने कीमत रॉयल एनफील्ड अपनी नई बुलेट हंटर 350 को अगले महीने लॉन्च करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जून में ही बाइक से पर्दा उठाया जा सकता है. माना जा रहा है कि हंटर 350 अपनी क्लास की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल हो सकती है।

सबसे सस्ती Bullet हुई लॉन्च, मिलेंगे ये 6 नए कलर, जानें कीमत| royal-enfield- bullet-350s-launched-from-rs-112-lakh royal enfield bullet launched with 6  new colour options – News18 हिंदी

यह देखने में पावरफुल होगा और इसमें ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो राइड को मजेदार बनाते हैं। रॉयल एनफील्ड हंटर पर कंपनी काफी समय से नजर रख रही है। ऐसे में अगर आप नई दमदार बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो अभी के लिए उस पर ब्रेक लगा दें।

ब्रांड न्यू जे प्लेटफॉर्म पर निर्मित

हंटर 350 को जे के बिल्कुल नए स्थान पर अपग्रेड किया गया है, जैसे कि उल्का 350 और नया क्लासिक 350। इसमें क्लासिक और उल्का जैसा 349cc सिंगल एयर सिलेंडर इंजन मिलेगा। यह इंजन 20.2 bhp की पावर और 27Nm का टार्क जनरेट करता है।

हंटर 350 को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है। इसकी थकाऊ आवाज एक छोटा सा गेम होगा, जिससे राइडर इस रोडस्टर बाइक में स्पोर्ट्स बाइक पर इसे महसूस कर सकता है। यह ट्रिपर नेविगेशन भी प्रदान कर सकता है।

दो ABS सुरक्षा स्टेशन

हंटर 350 के लुक और फीचर्स की बात करें तो इस रेट्रो बाइक में राउंड हेडलाइट्स और रियर व्यू मिरर्स के साथ-साथ एक गोल पेट्रोल टैंक, एक छोटा एग्जॉस्ट और राउंड टेललैंप्स और रोटेटिंग डायरेक्शन की सुविधा होगी। रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में दो रियर एब्जॉर्बर और एक टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन होगा।

साथ ही फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, डुअल चैनल ABS जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे। हंटर 350 को सिंगल सीट के साथ-साथ वायर स्पीकर और अलॉय व्हील्स दोनों में पेश किया जाएगा।

लगभग 1.70 लाख

माना जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड हंटर 350 कंपनी की सबसे किफायती बाइक होगी। हालांकि, आज तक इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। क्योंकि यह कंपनी का एक नया उत्पाद है, जिससे यह बहुत अधिक प्रतिस्पर्धी न हो, जिससे इसकी कीमत कम रहती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी शुरुआती कीमत करीब 1.70 लाख रुपये थी.

Gehu ko Ghun Se Kese Bachaye : गेहूं-चावल में घुन और कीड़े से लंबे समय तक बचाने का घरेलू उपाय

Thyroid Control Juice: जरूर पिएं ये 3 तीन जूस, Thyroid होगा कंट्रोल

UPSC CSE RESULT 2021 : सिविल सेवा के फाइनल परिणाम घोषित, देखे पूरी सूची

Toll Tax – सरकार का बड़ा फैसला, टोल टैक्स से छूट, आम आदमी को राहत

Maruti Alto फिर अपने नए अंदाज में,फीचर्स के साथ लुक भी है बहुत जबरदस्त,देखिए

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *