New Bike :भारत में होगी लांच कावासाकी W175 , जानिये फीचर्स और कीमत

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

New Bike : कावासाकी W175 भारत में होगी लांच, जानिये फीचर्स और कीमत के बारे मेंजापानी दोपहिया निर्माता कावासाकी अब भारतीय बाजार में आम जनता तक पहुंचने के लिए सस्ती रेट्रो दिखने वाली बाइक का सहारा ले रही है। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक Kawasaki W175 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। रेट्रो दिखने वाली ये किफायती बाइक 25 सितंबर को बाजार में बिक्री के लिए लॉन्च हो सकती है.

दिलचस्प बात यह है कि यह कंपनी के वाहन पोर्टफोलियो की सबसे सस्ती बाइक होगी, जिसकी कीमत 1.50 लाख रुपये है. कहा जाता है कि कंपनी बाइक को दो रंगों में पेश करेगी, जिसमें एबोनी ब्लैक और स्पेशल एडिशन रेड कलर शामिल होंगे। जापान ने अपनी नई बाइके के बारे में कुछ दिलचस्प बातो को भी बताया है।

सोशल मीडिया पर टीज़र किया रिलीज़

New Bike:कावासाकी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपकमिंग नई बाइक का एक टीजर भी जारी किया और मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह बाइक 25 सितंबर को लॉन्च होगी। कंपनी ने टीजर में सिर्फ ‘डब्ल्यू’ लिखा है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक ऑटोकार, यह कावासाकी W175 बाइक होगी। बाइक की एक और खास बात यह होगी कि, ये एक दम मेड इन इण्डिया प्रोडक्ट होगा कंपनी इसे भारत में ही बना रही है जिससे इसे किफायती दामों पर मार्किट में उतारा जा सकता है

New Bike :भारत में होगी लांच कावासाकी W175 , जानिये फीचर्स और कीमत

New Bike
photo by google

मॉडल W800 से मिलता जुलता होगा

New Bike:नई बाइक के लॉन्च के साथ, यह भारतीय बाजार में कंपनी की W लाइनअप में दूसरी बाइक होगी, इससे पहले कि W800 पहले से ही बिक्री पर है। नए W175 का स्टाइल, लुक और डिजाइन काफी बड़े मॉडल W800 से मिलता-जुलता होगा। रेट्रो लुक के साथ-साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंडिकेटर्स को भी सर्कुलर थीम में सजाया गया है, इसके अलावा फ्यूल टैंक और साइड पैनल भी गोल हैं।

फीचर्स के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं दी है

New Bike:फिलहाल कंपनी द्वारा बाइक के फीचर्स के बारे में अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं बताई है लेकिन ये माना जा रहा है कि रेट्रो डिजाइन के चलन को देखते हुए इसमें एडवांस फीचर्स शाल नहीं किए जाएंगे। इसमें एलईडी हेडलाइट्स हो भी सकती हैं और नहीं भी, और इंस्ट्रूमेंटेशन पूरी तरह से एनालॉग होगा, वास्तव में रेट्रो फील के कारण इस फीचर को छोड़ा जा सकता है।

मात्र 135 ग्राम वजनी है ये बाइके

New Bike:कावासाकी W175 के इंजन के लिए, कंपनी 177cc एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग कर सकेगी, जो ईंधन इंजन तकनीक से लैस होगा और इसे नए BS6 उत्सर्जन मानकों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंजन 13HP की पावर और 13.2Nm का टार्क पैदा करता है, जो 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जुड़ा है। बाइक का कुल वजन 135 किलोग्राम होगा, जो इसे कंपनी की सबसे हल्की बाइक में से एक बनाती है। इसकी सीट की ऊंचाई 790mm और ग्राउंड क्लियरेंस 165mm होगा।

ये हो सकती है कीमत

New Bike:वैसे तो लांच से पहले बाइक की कीमत के बारे में बताना थोड़ा मुश्किल है लेकिन ये बाइक भारत में बन रही है तो अंदाजन इस बाइक की कीमत 1.50 लाख के आस पास होनी चाहिए। इसके रेट्रो लुक के कारण इस बाइक के मार्किट में ज्यादा डिमांड की उम्मीद लगायी जा रही है वैसे तो कंपनी इस बाइक को संभवतः 25 सितम्बर को लांच कर सकती है तो आपको जल्द ही इसकी असली प्राइस और फीचर्स का पता चल ही जायेगा।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.