Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलNew Alto Car2022: नई आल्टो ने कर दी क्यूटनेस की हदे पार,देखिये...

New Alto Car2022: नई आल्टो ने कर दी क्यूटनेस की हदे पार,देखिये तस्वीरें

New Alto Car2022सुजुकी ने आधिकारिक तौर पर जापान में अपनी नई सुजुकी ऑल्टो लैपिन एलसी 2023 (2023 सुजुकी ऑल्टो लैपिन एलसी) पेश की है। फ्रेंच में लैपिन का मतलब खरगोश होता है, जो कार के व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करता है। कार अपनी तीसरी पीढ़ी में है और इसे गोल हेडलाइट्स, कोणीय डिजाइन और स्टील के पहियों के साथ बहुत प्यारा लुक दिया गया है। नई ऑल्टो लैपिन एलसी में रेट्रो डिजाइन है जो कार को और आकर्षक बनाता है।

सुजुकी ऑल्टो लैपिन एलसी डिजाइन

New Alto Car2022इंटीरियर की बात करें तो इसे काफी सिंपल रखा गया है, लेकिन साथ ही इंटीरियर फ्यूचरिस्टिक है, जिसमें पैडल शिफ्टर के साथ टू-टोन डैशबोर्ड, फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, राउंड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कम बटन और डुअल एयरबैग हैं। गियर लीवर का स्थान सामने वाले यात्रियों के लिए अधिक स्थान देता है और माइक्रो हैचबैक होने के बावजूद, केबिन विशाल लगता है।

इंजन सुजुकी ऑल्टो लैपिन एलसी

New Alto Car2022ऑल्टो लैपिन एलसी एक 660cc तीन-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो एक सीवीटी ट्रांसमिशन से जुड़ा है। यह 62 हॉर्स पावर का उत्पादन करता है। आप इसमें फ्रंट-व्हील ड्राइव और फोर-व्हील ड्राइव विकल्प प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि वर्तमान मॉडल भी दोनों कॉन्फ़िगरेशन में आता है। बाहरी रंगों के संदर्भ में, इसमें हल्का हरा, पेस्टल गुलाबी, बेज, भूरा और नीला शामिल है। बता दें कि सुजुकी ऑल्टो लैपिन को भारत में नहीं लाया जाएगा।

कीमत सुजुकी ऑल्टो लैपिन एलसी!

New Alto Car2022इसके मौजूदा मॉडल की कीमत 1,496,000 (लगभग 8,000 रुपये) से शुरू होती है। यह 2WD की कीमत है, 4WD की कीमत 1,597,200 (लगभग 9 लाख रुपये) से शुरू होती है। वहीं, 2023 Suzuki Alto Lapin LC की कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। ऑल न्यू ऑल्टो 2022 की लॉन्चिंग मारुति सुजुकी की सबसे किफायती कार ऑल्टो के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल का इंतजार कर रहे लाखों लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है।

जी हां, खबरें हैं कि नई मारुति ऑल्टो भारत में 18 अगस्त को लॉन्च हो सकती है। इसकी टेस्टिंग काफी समय से चल रही है और पिछले दिनों इसकी एक झलक एक टीवीसी की शूटिंग के दौरान भी देखने को मिली थी। नई ऑल्टो 2022 में मौजूदा मॉडल की तुलना में बेहतर बाहरी और आंतरिक, अधिक स्थान और ऊंचाई सहित कई नवीनतम विशेषताएं होंगी।

https://youtu.be/XKwMo_6yby4

इसमें आराम से 5 लोग बैठ सकते हैं
New Alto Car2022नेक्स्ट जनरेशन ऑल्टो 2022 को मारुति सुजुकी के लाइटवेट HEARTECT प्लेटफॉर्म पर विकसित किया गया है। S-Presso, Wagon R और Celerio जैसी लोकप्रिय हैचबैक इसी प्लेटफॉर्म पर आधारित हैं। नई ऑल्टो अपने पुराने मॉडल से लंबी और लंबी है और ज्यादा जगहदार भी है। इस साल लॉन्च हुई सेलेरियो 2022 के कई फीचर्स नई ऑल्टो में देखने को मिल सकते हैं। लीक हुई तस्वीरों की मानें तो इसमें बड़ी ग्रिल, नई हेडलाइट्स और बंपर, बेहतर टेललाइट्स, साथ ही स्पेशल रियर प्रोफाइल और नई रूफलाइन मिलेगी।

New Alto Car2022: नई आल्टो ने कर दी क्यूटनेस की हदे पार,देखिये तस्वीरें

New Alto Car2022
New Alto Car2022

सुविधाएँ नवीनतम होंगी
New Alto Car2022नई ऑल्टो 2022 में कई नए फीचर्स मिलेंगे। इसमें बिल्कुल नया डैशबोर्ड, बेहतर कंसोल, नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android Auto और Apple Car Play सपोर्ट, कीलेस एंट्री, स्टार्ट स्टॉप बटन और कई अन्य फीचर्स मिलेंगे जो मौजूदा मॉडल पर नहीं देखे गए हैं।

वहीं, इंजन और पावर के मामले में नई ऑल्टो 2022 में 796cc का थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ-साथ 1.0-लीटर K10C डुअलजेट पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 47bhp की पावर और 69Nm का टार्क जनरेट करेगा। 67 घोड़ों की तरह। यह 89 एनएम का पावर और टॉर्क जेनरेट करेगा। नई ऑल्टो में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प दिखाई देंगे। नई Alta के CNG मॉडल का माइलेज बेहतर होगा.

https://anokhiaawaj.in/shilpi-raj-new-song-2022-shilpi-raj-enters-plays/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments