Net Blouse: साडी के साथ नेट ब्लाउज सिलवाते समय रखे इन बातों का ध्यान, साड़ी में मिलेगा मनचाहा लुक

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Net Blouse: साड़ी में ब्लाउज की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है। साड़ी को आप किसी भी तरह से पहन सकती हैं, लेकिन अगर आपका ब्लाउज अच्छी तरह से बना या सिला हुआ है तो आपको मनचाहा लुक मिलेगा।आजकल महिलाएं अपने लुक को सबसे अनोखा और खूबसूरत बनाने के लिए साड़ी के साथ अलग-अलग ब्लाउज डिजाइन ट्राई करती हैं। .

साड़ी को आप कभी भी पहन सकती हैं, लेकिन मनचाहा लुक तभी मिलता है जब ब्लाउज को ठीक से सिल दिया जाता है।

photo by google

इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जो आपको नेट ब्लाउज (Net Blouse) सिलने में मदद करेंगे। ऐसे में महिलाएं हर ब्लाउज ट्रेंड को फॉलो करने में आगे हैं, लेकिन ब्लाउज सिलते समय कुछ बुनियादी बातों का ध्यान नहीं रखती हैं,

जिससे उनके ब्लाउज की फिटिंग सही नहीं होती है। साथ ही उनकी साड़ी का लुक भी खराब कर दिया है। तो आइए जानते हैं टिप्स

Net Blouse: नेकलाइन

नेट ब्लाउज़ (Net Blouse) की नेकलाइन बहुत सावधानी से चुनी जानी चाहिए। इसे आपके चेहरे के आकार के अनुसार चुना जाना चाहिए। नेकलाइन आपके लुक पर काफी ध्यान खींचती है।

अगर आपका चेहरा गोल है तो बोट नेक लाइन आप पर अच्छी लगेगी और अगर आपका चेहरा चौकोर है तो वी शेप की नेक लाइन आप पर अच्छी लगेगी।

Net Blouse: साडी के साथ नेट ब्लाउज सिलवाते समय रखे इन बातों का ध्यान, साड़ी में मिलेगा मनचाहा लुक

Net Blouse
photo by google

साथ ही आप स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज़ ट्राई कर सकती हैं। असलियत में अगर आप डीप नेक डिजाइन के शौकीन हैं तो याद रखें कि आगे की गर्दन की गहराई ज्यादा ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

Net Blouse: डीपनेश 

ब्लाउज की फिटिंग सबसे महत्वपूर्ण चीज है, इसलिए ब्लाउज को हमेशा किसी विशेषज्ञ दर्जी से ही सिलवाएं। इसके अलावा, जाओ और इसे स्वयं मापें, माप के लिए अपना पिछला ब्लाउज न दें।

इससे आपकी फिटिंग गलत हो सकती है। साथ ही, ब्लाउज में पर्याप्त जगह मांगें ताकि वजन बढ़ने पर आप इसे फिर से ढीला कर सकें।

Net Blouse: फिटिंग 

यदि आपके कंधे चौड़े हैं, तो आपको क्रॉप्ड स्लीव ब्लाउज़ नहीं पहनना चाहिए। इससे आपके हाथ मोटे दिखने लगेंगे। पतले लोगों पर कट स्लीव्स अच्छी लगती हैं।

इसके बजाय, आप पूरी आस्तीन का ब्लाउज, कोहनी तक आस्तीन वाला ब्लाउज पहन सकते हैं। इसे स्टाइलिश बनाने के लिए आप फ्रिल्स, लेस, जिप और टैसल भी ले सकती हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *