Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनNeetu Kapoor: का कमरा देखकर आलिया भट्ट के पैरों के नीचें से...

Neetu Kapoor: का कमरा देखकर आलिया भट्ट के पैरों के नीचें से फिसली जमीन क्या है पूरी सच्चाई

Neetu Kapoor: – दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी और अभिनेता रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर मुंबई के पास पाली इलाके में एक बेहद खूबसूरत और आलीशान घर में रहती हैं। हम आपको बता दें कि 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया था।

Neetu Kapoor: तब से नीतू इस घर में अकेली रहती है। आलिया-रणबीर की शादी के 2 महीने बाद दादी बनने की खबरों पर नीतू कपूर का रिएक्शन नीतू और ऋषि का पाली हिल घर कृष्णराज है, जिसका नाम उन्होंने ऋषि कपूर के माता-पिता राज कपूर और कृष्णा कपूर के नाम पर रखा। आज इस लेख में हम नीतू सिंह के खूबसूरत घर की कुछ तस्वीरें और वीडियो लेकर आए हैं।

Neetu Kapoor: नीतू के आलीशान घर में क्रीम रंग के सोफे, ग्रे और सफेद मार्बल और सफेद अंदरूनी भाग हैं। वास्तव में आपको इनके घरों में बहुत ही प्रभावशाली रंग देखने को मिलेंगे। नीतू के एलिगेंट अंदाज को देखकर आप शायद ही कभी बोल्ड कलर्स देखेंगे।

Neetu Kapoor: के घर में बड़ी-बड़ी बोल्ड पेंटिंग्स लिविंग रूम को और भी शानदार बनाती हैं। ग्लास कॉफी टेबल बहुत ही स्टाइलिश क्रिस्टल होते हैं, जो घर की सुंदरता को बढ़ाते हैं। लिविंग रूम में छत पर लकड़ी का सफेदी किया गया है, जो काफी मजबूत दिखता है। राज कपूर के परिवार के इन 5 सदस्यों के पास नीतू कपूर से लेकर करीना तक कितनी संपत्ति!

Neetu Kapoor का कमरा देखकर आलिया भट्ट के पैरों के नीचें से फिसली जमीन

Neetu Kapoor: कृष्णराज में दर्पणों का बहुत प्रयोग किया गया है। दरअसल उनका कमरा शीशे से भी बड़ा लगता है। नीतू सिंह द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उनका घर आसानी से नजर आ रहा है. नीतू भी अक्सर अपनी लाडली पपी डडली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें आप बिस्तर के बगल में खिड़की और कुशन देख सकते हैं.

https://anokhiaawaj.in/raksha-bandhan-2022-this-time-raksha-bandhan-willc/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments