Tuesday, February 7, 2023
Homeराष्‍ट्रीयNeeta Ambani : नीता अंबानी को देखकर कोई नहीं कह सकता...

Neeta Ambani : नीता अंबानी को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो 58 साल की है क्या है खूबसूरती का राज Neeta Ambani

Neeta Ambani : नीता अंबानी को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो 58 साल की है। बिजनेसवुमन और सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। मुकेश अंबानी की पत्नी ने अपना एक अलग पहचान कायम किया है। शादी भी उन्होंने इस शर्त पर की थी कि वो शादी के बाद भी टीचिंग करेंगी। उसे कई सालों तक किया भी।

Neeta Ambani : बच्चों के होने के बाद वो पढ़ाई तो नहीं है लेकिन अपना स्कूल धीरूभाई अंबानी का संचालन करती हैं। इसके साथ ही वो अपनी सेहत का ख्याल रखती हैं। प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया है। लेकिन अपने डेली रुटीन में कई बदलाव करके उन्होंने ना सिर्फ अपना वजन कम किया। बल्कि फिर से परफेक्ट दिखने लगीं। आइए जानते हैं तीन बड़े बच्चों की मां नीता कैसे रखती हैं खुद को फिट।

Neeta Ambani : नीता अंबानी एक लग्जरी लाइफ जीती हैं। उनके डाइट में कुछ ऐसा होता है जिसे हम सब अफोर्ड नहीं कर सकते। लेकिन कुछ चीजे ऐसी होती है जिसे हम अपने डेली रुटीन में अपना कर खुद को फिट रख सकते हैं। वो अनुशासित जीवन शैली अपनाती है।

Neeta Ambani
Neeta Ambani photo by google

5 तरह का डिटॉक्स ड्रिंक लेती हैं

Neeta Ambani : इन सबके अलावा नीता अंबानी खुद को फिट रखने के लिए 5 तरह के डिटॉक्स वॉटर होते है। जिसमें एक चुकंदर का जूस होता है। मुकेश अंबानी की पत्नी के चमकते चेहरे का एक राज यह जूस भी है। वो हर दिन चुकंदर का जूस पीती है। जो ब्ल्ड सर्कुलेशन बनाने के साथ-साथ वेट लॉस में मदद करता है। चेहरे पर चमक लाने का ये काम करता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो इसे पीना कभी भी मिस नहीं करती हैं।

नारियल पानी भी हर दिन वो लेती है। इसमें एंटी माइक्रोबियल और एंटी फंगल होता है। जो स्किन को एंटी-एजिंक से बचाता है। चेहरे पर ग्लो लाता है।

https://youtu.be/2ylC0X9xPUw
https://youtu.be/2ylC0X9xPUw

नीता अंबानी का जीवन बेहद अनुशासित

Neeta Ambani : रात में नीता अंबानी जल्द सो जाती है। फिर सुबह जल्द उठ जाती है। एक हेल्दी लाइफ का यह मंत्र होता है। इसके अलावा नीता अंबानी सुबह की शुरुआत पानी और एक कप चाय के साथ करती है। हालांकि वो जो चाय पीती है उसकी कीमत जानेंगे तो शॉक्ड रह जाएंगे। उनके एक कप चाय की प्याली की कीमत 3 लाख रुपए है।

डांस और वर्कआउट हर रोज करती हैं नीता अंबानी

नीता अंबानी जिम, योगा और डांस को भी अपने जीवन में शामिल की हुई हैं। वो हर दिन 40 मिनट वर्कआउट पर देती है। इसके साथ ही वो डांस भी करती है। ताकि शरीर और दिमाग दोनों को फायदा मिले।

Neeta Ambani : नीता अंबानी को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो 58 साल की है क्या है खूबसूरती का राज

सुबह की शुरुआत मेवे खाकर करती हैं

Neeta Ambani
Neeta Ambani photo by google

Neeta Ambani : इसके अलावा वो दिन की शुरुआत सूखे मेवो को खाकर करती है। नाश्ते में वो अंडे का सफेद भाग खाती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोपहर के भोजन में वो हरी सब्जी और सूप लेती है।शाम को वो हेल्दी स्नैक्स लेती है। रात में वो सिर्फ हरी सब्जी और स्प्राउट्स का सेवन करती है।

https://anokhiaawaj.in/disha-patani-photos-2022-after-breaking-up-witha/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments