Lal Singh Chadda 2022 Boycott को लेकर हिन्दुओं के लिए Mukesh Khanna ने बोली ये बात

मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Lal Singh Chadda के बायकॉट को लेकर शुरू हुए इस ट्रेंड ने जैसे बॉलीवुड की नींव ही हिला दी है । हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्मों के बादशाह माने जाने वाले आमिर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही है। 
बायकॉट को लेकर कई एक्टर्स की प्रतिक्रया आ रही हैं। इसी बावत जाने माने एक्टर मुकेश खन्ना ने भी अपनी राय रखी है। 

Lal Singh Chadda बायकॉट से बिगड़े हाल 


Lal Singh Chadda ऐसा पहली बार है जब सोशल मीडिया पर किसी फिल्म को लेकर इतने बड़े स्तर का विरोध किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक एक्टर मुकेश खन्ना भी इस मुहीम से दुखी हैं। उन्होंने इस फिल्म को लेकर हुई बातचीत इस मुद्दे को लेकर कई बातें शेयर की हैं। मुकेश खन्ना ने कहा है कि बायकॉट ट्रेंड एक गंभीर मुद्दा बन गया है। इससे पहले भी कई फिल्मों को लेकर विरोध हुआ है जिनमें ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Lal Singh Chadda मुकेश खन्ना ने कहा ये पहला मामला है जिसमें पुरानी बातों को उठाकर विरोध हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जिसने ये फिल्म नहीं भी देखी वो भी विरोध कर रहा है। मुकेश खन्ना ने इस बात को माना कि ये ट्रेंड बॉलीवुड को नुकसान पहुंचा रहा है और वह इससे दुखी हैं। उन्होंने कहा कि अब प्रोड्यूसर, डायरेक्टर्स को इस मुद्दे को सॉफ्टली नहीं लेना चाहिए।  क्योंकि अब पहले जैसा नहीं हैं कि फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी और थोड़ा हल्ला हुआ तो फिल्म चल जाएगी। मेकर्स को अब इस तरह के विरोध पर ध्यान देने की जरूरत है। 

Lal Singh Chadda
Lal Singh Chadda

पुरानी बातों पर नया मुद्दा 
बायकॉट को लेकर हुई इस बातचीत में मुकेश खन्ना ने कहा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे हिंदू लोग अचानक जाग गए हैं। उन्होंने कहा कि ये सोशल मीडिया प्रोटेस्ट आमिर खान द्वारा पहले जारी किए गए बयानों के विरोध में शुरू हुआ। लेकिन इन बयानों के बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं और हिट भी हुईं। 

बिजनेस पर बड़ा असर 
Lal Singh Chadda साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थीं। मेकर्स और दर्शकों दोनों को इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें थी लेकिन विरोध ने फिल्म के क्रेज को किरकिरा कर दिया। बायकॉट ट्रेंड का असर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में साफ देखा जा सकता है। रिलीज के 5 दिनों में ये फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छु पाई है। ऐसे में आने वाले दिनों में फिल्म से ज्यादा कमाई की उम्मीद करना गलत होगा। 

Mahindra Scorpio: नई Scorpio Classic की बाजार में जबरदस्त धूम, देखें खूबसूरत फोटो

लाल सिंह चड्ढा की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी बुरी हालत, क्या चीन में चमकेगी किस्मत?

Mangal Rashi 2022 :– मंगल का मेष राशि से वृष में हुआ प्रवेश, इन राशियों के लिए पूरी जानकारी

Aaj Ka Panchang: पंचाग के अनुसार जानिए किस मुहूर्त में करें गणपति की आराधना, जिससे मिले मनचाहा फल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.