Saturday, January 28, 2023
Homeराष्‍ट्रीयMukesh Ambani: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी स्कूल में पढ़ते है...

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी स्कूल में पढ़ते है इन बॉलीवुड स्टार के बच्चें जानें कितनी हैं जानिए फीस

Mukesh Ambani:वैसे क्या आपने कभी सोचा है कि बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे किस स्कूल में पढ़ते हैं? अधिकतर स्टार किड्स नीता अंबानी के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में ही पढ़ते हैं। आज हम आपको इसी बारे में बताने वाले हैं।

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की शुरुआत 2003 में हुई थी। इस स्कूल को मुकेश अंबानी के पिता की याद में खोला गया था। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की फाउंडर नीता अंबानी और कोफाउंडर उनकी बेटी ईशा अंबानी हैं। यह स्कूल भारत के सबसे मशहूर स्कूलों में से एक है। वहीं अगर सुविधाओं की बात करें तो इस स्कूल में ढेर सारी सुविधाएं भी हैं। यही कारण है कि बहुत सारे स्टार किड्स इसी स्कूल में पढ़ते हैं।

https://youtu.be/_PWxDy8B–4

इस स्कूल में पढ़ते हैं ढेर सारे स्टार किड्स

Mukesh Ambani:ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन और शहारुख-गोरी का बेटा इब्राहम अली खान धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करते हैं। इसके अलावा सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान, आर्यन खान, क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर समेत कई स्टार किड्स इस स्कूल से पढ़ाई कर चुके हैं।

https://anokhiaawaj.in/jee-advanced-2022-jee-advanced-exam-will-be-held-i/

इस स्कूल में ऑडीटोरियम से लेकर योगा रुम, डांस रुम, लेबोरटिस, प्ले ग्राउंड और लर्निंग सेटंर जैसी कईं सुविधाएं मौजूद हैं।

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने के लिए लाखों रुपए की फीस भरनी पड़ती है। एलकेजी से 7वीं कक्षा तक के बच्चों की सालाना फीस 1 लाख 70 हजार रुपए तक है। जबकि 10वीं के विद्यार्थियों के लिए फीस 1 लाख 85 हजार है।

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी स्कूल में पढ़ते है इन बॉलीवुड स्टार के बच्चें

Mukesh Ambani
Mukesh Ambani

Mukesh Ambani:इसके अलावा 8वीं से 10वीं कक्षा तक के बच्चों की फीस 5.9 लाख रुपए है। वहीं 10वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों की फीस लगभग 10 हजार है। फीस से जुड़ी यह जानकारी अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट में दी गई है। अधिकारीक वेबसाइट पर ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments