MPBHOPAL:वॉटर टैक्स के बिल बांटने गए कर्मचारी पर हमला, छुपकर बचाई जान

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

भोपाल में नगर निगम कर्मचारी से मारपीट का मामला सामने आया है। कर्मचारी पंपापुर इलाके में वॉटर टैक्स (जल कर) के बिल बांटने के लिए गया था। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। उन्होंने वार्ड ऑफिस में घुसकर कर्मचारी को पीट दिया। जैसे-तैसे कर्मचारी ने ऑफिस में छुपकर जान बचाई।

लोगों ने बिल बांटने के विरोध में की मारपीट

निगम कर्मचारी प्रमोद साहू वार्ड 30 में वॉटर सप्लाई और बिल बांटने का काम करता है। यहां वो बिल बांटने गया था। लेकिन कुछ लोग बिल बांटने का विरोध जताने लगे। जब कर्मचारी प्रमोद उन्हें समझाने लगा, तो राकेश नाम के एक शख्स ने बिल छीन लिए और मारपीट करने लगे। प्रमोद जान बचाकर वॉर्ड ऑफिस में पहुंचा तो हमलावर वहां भी पहुंच गए। जैसे-तैसे प्रमोद व अन्य कर्मचारियों ने गेट बंद किए।

मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को लगी, तो उन्होंने थाने में केस दर्ज कराने के निर्देश दिए। कमिश्नर केवीएस चौधरी ने बताया कि कर्मचारी बिल बांटने गया था। उसके साथ मारपीट की गई। थाने में केस दर्ज कराया जा रहा है।

महिला कर्मचारी भी डर गईं

राकेश प्रमोद से मारपीट करते-करते ऑफिस में घुस गया। उस समय महिला कर्मचारी ही थीं। मौजूद कर्मचारी भी अचानक हुए हमले से डर गईं। मारपीट के अलावा राकेश ने दस्तावेज भी उठा लिए। वार्ड प्रभारी सतीश सूर्यवंशी ने बताया कि मामले में टीटी नगर थाने में केस दर्ज कराया जा रहा है। ऑफिस में घुसने से महिला कर्मचारी काफी डर गईं। कर्मचारी प्रमोद ने गेट बंद कर अपनी जान बचाई।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *