MP केंद्रीय मंत्री पहुंचे दिग्विजय के गढ़, यहाँ हितग्राहियों को 5 हजार प्रधानमंत्री आवास बांटेंगे सिंधिया

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

भोपाल. ज्योतिरादित्य सिंधिया मंत्री बनने के बाद पहली बार दिग्विजय सिंह के गढ़ में आ रहे हैं। 4 दिसंबर शनिवार को सिंधिया राघौगढ़ में सहारिया जनजाति के हितग्राहियों को 5 हजार प्रधानमंत्री आवास बांटेंगे। ये आवास विशेष पैकेज के तहत केवल सहारिया लोगों के लिए ही स्वीकृत कराए गए हैं।

सिंधिया का मुख्य कार्यक्रम श्यामा प्रसाद मुखर्जी खेल प्रशाल में होगा। इस दौरान मध्‍य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्‍द्र सिंह सिसौदिया, लोक स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण मंत्री प्रभुराम चौधरी भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान स्‍वयं सहायता समूहों को लोन भी दिया जाएगा। साथ ही महूगढ़ा रेलवे स्‍टेशन पर बनने वाले अंडरपास का शिलान्‍यास भी किया जाएगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में कांग्रेस नेता हीरेंद्र सिंह बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। हीरेंद्र दिग्विजय के करीबी और दो बार राघौगढ़ से विधायक रहे मूल सिंह (दादाभाई) के बेटे हैं। बीजेपी उन्हें पार्टी में शामिल कर कांग्रेस को दिग्विजय के गढ़ में बड़ा झटका दे सकती है। जयवर्धन सिंह के चुनावों में हीरेंद्र लगातार काम करते आए हैं। 

सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार गुना आगमन पर उनके समर्थकों ने बड़े स्तर पर तैयारियां की हैं। मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया कार्यक्रम की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने सर्किट हाउस में शहर के व्यापारियों, समाजसेवियों, खेल संगठनों की बैठक कर स्वागत की रूपरेखा बनाई। शहर के एंट्री पॉइंट टोल नाके से मुख्य कार्यक्रम स्थल तक उनका 50 से ज्यादा जगह स्वागत होगा। शहर को बैनरों और पोस्टरों से पाट दिया गया है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *