Saturday, January 28, 2023
HomeरीवाMP Rewa News : रीवा में बारात में नाचते हुए दूल्हे के...

MP Rewa News : रीवा में बारात में नाचते हुए दूल्हे के दोस्त को आया हार्ट अटैक मौके पर ही हो गई मौत

MP Rewa News : रीवा में बारात में नाचते हुए दूल्हे के दोस्त को नाचते नाचते हार्ट अटैक आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कानपुर से रीवा बारात आई थी जिसमे 32 साल के युवक को अटैक आ गया जिससे वो जमीन पर गिरा फिर उठ ही नहीं पाया जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

MP Rewa News

MP Rewa News : कानपुर से बारात धूमधाम के साथ रीवा आई थी दुल्हा दुल्हन को ब्याहने घोड़ी पर बैठकर और दूल्हे के दोस्त और बाराती बैंड बाजे की धुन में नाचते हुई मैरिज गार्डन जा रहे थे।

तभी बारात में शामिल दूल्हे का दोस्त 32 वर्षीय अभय सचान डांस कर रहा थे उसी दौरान अचानक वो जमीन में गिर पड़ा। जब तक की बाराती कुछ समझ पाते अभय ने दिल का दौरा पड़ने से दम तोड़ दिया। घटना के बाद पूरा उत्सव मातम में बदल गया।

यह पूरी घटना मंगलवार की रात सामान थाना क्षेत्र की है रीवा के नए बस स्टैंड के पास स्थित अमरदीप पैलेस में उत्तरप्रदेश के कानपुर से बारात आई थी।

लड़की रीवा की रहने वाली है शादी में शामिल होने के लिए दूल्हे का दोस्त अभय सचान भी कानपुर से रीवा आया था। रात करीब 12 बजे सभी बाराती नाचते गाते मैरिज गार्डन जा रहे थे।

MP Rewa News : कड़कड़ाती ठंड के बीच अन्य बारातियों के साथ अभय सचान भी डांस कर रहा था। थोड़ी देर बाद डांस करते हुए वह अचानक पर गिर गया

जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया जिसके बाद तुरंत बैंड बाजा बंद कराया गया किसे के कुछ समझ ही नही आ रहा था की क्या हो गया।

आनन-फानन में अभय को रीवा के संजय गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन तब तक अभय की मौत हो चुकी थी।

MP Rewa News : इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमे वो डांस करते करते जमीन पर गिरता हुआ दिख रहा है। अभय एजी आवास विकास कालोनी हंसपुरम कानपूर यूपी का रहने वाला था।

घटना की सूचना मिलने पर परिजन रीवा पहुंचे हॉस्पिटल में शव का पीएम कर परिजनो को सौंप दिया गया है।

MP Rewa News : रीवा में बारात में नाचते हुए दूल्हे के दोस्त को आया हार्ट अटैक मौके पर ही हो गई मौत

MP Rewa News : घटना का वीडियो सामने आया है डेढ़ मिनट के वीडियो में अभय कोट-पैंट पहने और सिर पर पगड़ी पहने नजर आ रहा है। शुरुआत से आखिरी तक नाचते दिख रहा है।

वह बैंड की धुन पर मस्त मौला अंदाज पर डांस करता रहा डीजे और रोड लाइट के साथ अन्य बाराती आगे थे। अचानक डांस करते हुए अभय गिरते दिख रहा है।

MP Rewa News : वहां मौजूद कोई बाराती डांस का वीडियो बना रहा था। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों व दोस्तों से बात की इसके बाद बुधवार को अभय सचान के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

फिलहाल युवक की मौत की वजह हार्ट अटैक से मानी जा रही है पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments