MP Rewa News : बघेली फिल्म बुधिया का क्षत्रिय समाज ने किया विरोध प्रदर्शन

PHOTO BY GOOGLE

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

MP Rewa News : रीवा के समदड़िया मॉल में कर रहे हैं क्षत्रिय समाज विरोध प्रदर्शन भारी पुलिस बल मौजूद रीवा के समदड़िया मॉल में कर रहे हैं क्षत्रिय समाज विरोध प्रदर्शन भारी पुलिस बल मौजूद

रीवा बघेली पिक्चर बुधिया लांच हुई है। जिसमें कलाकार अविनाश तिवारी द्वारा यह पिक्चर को प्रस्तुत किया गया है। जो रीवा के ही रहने वाले उन्होंने बघेली भाषा को बढ़ावा देते हुए इस पिक्चर को लॉन्च किया है।

MP Rewa News : लेकिन रीवा के क्षत्रिय समाज भारी आक्रोश में दिखाई दे रहे हैं मीडिया ने जब क्षत्रिय समाज से जानकारी ली कि आखिर क्यों हो रहा है। क्षत्रिय समाज द्वारा इस पिक्चर का विरोध तो उनका साफ तौर पर कहना है कि इस पिक्चर में ठाकुर समाज को बलात्कारी बताया है।

MP Rewa News : हम पिक्चर का विरोध नहीं करते हैं लेकिन जो पिक्चर में सीन चल रही है वह बहुत ही निंदनीय है जिसका हम विरोध कर रहे हैं और जब तक इस सीन को किस पिक्चर से नहीं हटाया जाता तब तक हम क्षत्रिय समाज इस पिक्चर को कहीं भी चलने नहीं देंगे अभी हम लोगों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है और मांग की है

MP Rewa News : बघेली फिल्म बुधिया का क्षत्रिय समाज ने किया विरोध प्रदर्शन

MP Rewa News

MP Rewa News : इस फिल्म से इस सीन को हटाया जाए अगर नहीं हटता है तो हम लोग उग्र प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *