Monday, January 30, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP NEWS:-शिवराज सिंह का दिल पिघला, जनता को धुप में खड़ा देख...

MP NEWS:-शिवराज सिंह का दिल पिघला, जनता को धुप में खड़ा देख वे भी धुप में खड़े रहे जानिए पूरी खबर

MP NEWS:-एम् पि के सी एम् शिवराज सिंह चौहान जी के बारे में आज कल बहुत कुछ सुन ने को और देखने को मिल रहा है झाबुआ आ में सभा हो रही थी तब वहा की जनता धुप में खड़ी होकर सभा सुन रही थी तब अचानक से सी एम् शिवराज सिंह स्टेज से उतरकर धुप में माइक लेकर खड़े हो गए l

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ में सभा के दौरान मंच से कहा कि मैं जानता हूं कि आज धूप तेज है। पार्टी ने थोड़ी कंजूसी कर दी, जनता धूप में हैं और हम यहां टैंट में बैठे हैं, इसे खोल दीजिए, जनता धूप में बैठी है तो मैं भी धूप में से ही बोलूंगा।

MP NEWS:-इसके बाद मंच से नीचे आकर धूप में खड़े हो गए और सभा को संबोधित करने लगे। झाबुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई माफिया नहीं चलेगा।

MP NEWS
photo by google

MP NEWS:-सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को एक दिवसीय दौरे पर झाबुआ व थांदला पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने मेघनगर महाविद्यालय भवन के शिलालेख का लोकार्पण किया। इसके अलावा उन्होंने जलप्रदाय योजना की भी शुरुआत की। शिविर में उन्होंने मंच से सीधे ग्रामीणों से चर्चा की। विभिन्न योजना का लाभ मिलने के संबंध में ग्रामीणों से रूबरू हुए।

एक ग्रामीण से तो उन्होंने आवास योजना की किश्त डालने के दौरान रिश्वत मांगने के संबंध में जानकारी ली। शिविर के बाद वे झाबुआ के राजवाड़ा चौक पहुंचे। यहां पर चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान करड़ावद राशन की दुकान में राशन नहीं मिलने की शिकायत पर उन्होंने जिला आपूर्त अधिकारी को हटाने के निर्देश दिए।

MP NEWS:-शिविर के दौरान चौहान ने कहा कि अगर अधिकारी ईमानदारी से कार्य करेंगे तो मैं उनकी पूजा कर कंधे पर बिठाऊंगा। अगर बेईमानी से कार्य किया तो नहीं छोडूंगा।

MP NEWS:-शिवराज सिंह का दिल पिघला, जनता को धुप में खड़ा देख वे भी धुप में खड़े रहे जानिए पूरी खबर

MP NEWS:-मंच पर देवझिरी पंचायत के सचिव को बुलाया गया। उनसे हितग्राहियों के संबंध में जानकारी ली गई। इस दौरान उन्होंने जिला पंचायत सीईओ से आयोजित शिविर के बारे में जानकारी ली। आवास योजना के संबंध में भी उन्होंने ग्रामीणों से सीधा संवाद किया। ग्रामीणों से पेंशन, राशन के साथ ही अन्य योजनाओं के बारे में जानकारी ली।

इस दौरान नब्बू नामक हितग्राही को उन्होंने मंच पर बुलाया और आवास योजना के बारे में चर्चा की। चर्चा में ग्रामीण ने बताया कि आवास योजना की पहली किश्त 25 हजार उसे मिली है। चौहान ने उससे पूछा की अधिकारियों को कितना पैसा दिया। इस पर ग्रामीण ने मना कर दिया।

MP NEWS:-झाबुआ के राजवाड़ा चौक पर जैसे ही चौहान संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने लोगों को धूप में खड़े हुए देखा। जिस पर उन्होंने कहा कि खर्चे में कटौती की जा रही है। आम लोग जब धूप में बैठे हैं तो मैं भी धूप में ही खड़ा होकर बोलूंगा। वे मंच छोड़कर धूप में आ गए।

MP NEWS
photo by google

MP NEWS:-उन्होंने आम लोगों से भाजपा को जिताने के साथ ही शहर के बगीचों को संवारने के लिए 2 करोड़ देने की घोषणा की। साथ ही पार्षद प्रत्याशियों से शिविर के दौरान हितग्राहीयों को लाभ देने की बात कही। उन्होंने बस स्टैंड को बनाने के साथ ही शहर की सड़कों को ठीक करने के लिए स्टीमेट आने पर पैसा देने की बात कही।

उसके बाद वे थांदला की सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए। करीब 2 बजकर 40 मिनिट पर वे थांदला पहुंचे। वहां पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं।

MP NEWS:-लेकिन कांग्रेस में तो भारत छोड़ो यात्रा चल रही है। उन्होंने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू ने देश को तोड़ा है। नगर के बस स्टैंड को नया बनाने के साथ नल-जल योजना लागू करने की घोषणा की गई।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments