Tuesday, February 7, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP News:एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पोस्टर फाड़ने पर BJP नेता...

MP News:एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पोस्टर फाड़ने पर BJP नेता पर CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

MP News:पुलिस ने प्रजातंत्र गंगेले के खिलाफ धारा 294, 427, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

टीकमगढ़ जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता द्वारा कमलनाथ जी का पोस्टर फाड़ने के मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रजातंत्र गंगेले पूर्व संग़ठन मंत्री विज्ञान भारती पर पुलिस ने किया मामला दर्जपूर्व सीएम कमलनाथ के पोस्टर फाड़े जाने के मामले में आखिरकार कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

MP News

MP News:घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने भाजपा नेता प्रजातंत्र गंगेले के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 2 दिन पहले इस मामले को लेकर कांग्रेसियों ने विरोध जताते हुए कोतवाली थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा था।

दरअसल 20 जनवरी को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ टीकमगढ़ जिले के दौरे पर आ रहे हैं। उनके स्वागत में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह बैनर पोस्टर लगाए हैं।

शिवधाम कुंडेश्वर में लगा पूर्व सीएम कमलनाथ का पोस्टर 15 जनवरी को फाड़ दिया गया था। इसके विरोध में कांग्रेस नेता विश्वजीत सिंह, पार्थ सिंह सहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कुंडेश्वर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया था।

MP News:जानकारी लगते ही कोतवाली थाना प्रभारी मनीष कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया था। इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फाड़ने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी।

सीसीटीवी फुटेज से उजागर हुई पहचान

MP News:कांग्रेस नेता पार्थ सिंह ने बताया कि पूर्व सीएम कमलनाथ का जहां पोस्टर लगाया गया था उसके पास ही सीसीटीवी कैमरा लगा था। जब पोस्टर फाड़े जाने की घटना को अंजाम दिया गया

MP News:एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पोस्टर फाड़ने पर BJP नेता पर CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

MP News:तब यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर भाजपा नेता प्रजातंत्र गंगेले पोस्टर फाड़ते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह सीसीटीवी फुटेज कोतवाली थाना प्रभारी सहित एसपी को सौंपा गया था।

जिसके आधार पर पुलिस ने प्रजातंत्र गंगेले के खिलाफ धारा 294, 427, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments