Monday, February 6, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP News: अब मध्य प्रदेश के बच्चे पढ़ेंगे स्कूलों में धार्मिक किताबें...

MP News: अब मध्य प्रदेश के बच्चे पढ़ेंगे स्कूलों में धार्मिक किताबें CM का बड़ा फैसला

MP News: CM शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा फैसला लिया है. आजकल देखा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में पूरी तरह से चुनावी मोड में है और 8 महीने ही अब मध्य प्रदेश के चुनाव में बाकी है. 25 जनवरी को मध्यप्रदेश में कोर ग्रुप की बैठक होगी और इस दौरान महत्वपूर्ण बैठकों में बीजेपी के बड़े पदाधिकारी चुनावी प्लान पर विचार-विमर्श भी करेंगे.

MP News: देखा जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने भी कई तरह के बड़े फैसले लेने शुरू कर दिए हैं. इसी दौरान खबर आ रही है कि एमपी के स्कूलों में बच्चे और धार्मिक किताबें पड़ेंगे.

photo by google

MP News: अब मध्य प्रदेश के बच्चे पढ़ेंगे स्कूलों में धार्मिक किताबें CM का बड़ा फैसला

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकारी स्कूलों में हिंदू धार्मिक ग्रंथ रामायण महाभारत वेद उपनिषद भगवत गीता पढ़ाई जाने का बड़ा फैसला ली है. वहीं दूसरी तरफ सीएम के इस बयान के बाद एक और सवाल खड़ा किया गया है कि क्या यह फैसला सही है क्या बच्चों को धार्मिक किताबें पढ़ाना स्कूलों में सही है.

MP News
photo by google

वहीं दूसरी तरफ शिवराज सरकार ने ऐलान किया है कि स्कूलों में बच्चों को धार्मिक किताबें पढ़ाई जाए. चुनाव की तैयारी के बीच बीजेपी काफी एक्शन मोड में है और कई बड़े बड़े फैसले ले रही है उन्हीं फैसलों में यह फैसला भी शामिल है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments