Wednesday, May 31, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP News: पूर्व सीएम ने किया वादा ₹500 में मिलेगा सिलेंडर कांग्रेस...

MP News: पूर्व सीएम ने किया वादा ₹500 में मिलेगा सिलेंडर कांग्रेस के द्वारा नारी सम्मान योजना लॉन्च,जानिए क्या ऐलान

MP News: मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के सरकार हर महीने ₹1000 बहनों को लाडली बहन योजना के अंतर्गत देने की घोषणा की है और इसके मुकाबले में मंगलवार को कांग्रेस के द्वारा नारी सम्मान योजना लॉन्च किया जाएगा. आपको बता दें कि आज छिंदवाड़ा में मुख्य कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के द्वारा इस स्कीम के अंतर्गत हर महीने ₹15000 देने का ऐलान किया जाएगा और साथ ही साथ घरेलू गैस सिलेंडर ₹500 में दिया जाएगा.

MP News: आपको बता दें नारी सम्मान योजना के फॉर्म कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सभी लोगों के घर जाकर भरवा आएंगे. कांग्रेस ने कहा कि मध्यप्रदेश में अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो उसके बाद इस योजना का लाभ महिलाओं को मिलने लगेगा.

MP News: नाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग कांग्रेस द्वारा किए गए उन वादों को याद करते हैं, जिन्हें मार्च 2020 में गिरने से पहले लगभग 15 महीने तक सरकार में रहने के दौरान पार्टी ने “पूरा करना शुरू किया”।मध्य प्रदेश की जनता जानती है कि हमने क्या वादा किया था। हमने अपनी 15 महीने की सरकार में उन्हें पूरा करना शुरू किया। हमने पहली किस्त में 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। हमने 100 यूनिट बिजली के लिए 100 रुपये लागू किए और कई अन्य चीजें की गईं,

MP News

MP में कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान,प्रदेश के लोगों को ₹500 में मिलेगा सिलेंडर, आज लॉन्च होगी नारी सम्मान योजना

MP News: कांग्रेस ने कहा कि फॉर्म भरने के बाद ना ही महिलाओं को कहीं भटकने की जरूरत है ना ही लाइन में लगने की बस रजिस्ट्रेशन फॉर्म घर पर ही भरकर रसीद ले ले. कांग्रेस सरकार आने के बाद महिलाओं को ₹12000 मिलेंगे साथ ही साथ सिलेंडर पर साल भर में 72 ₹100 की सब्सिडी दी जाएगी.

Mahindra Bolero: कम कीमत महिंद्रा बोलेरो ने 9 सीटर महिंद्रा बोलेरो ने 9 सीटर इंजन ऑप्शन के साथ गांवों से लेकर शहरों तक इस…

MP News: पूर्व सीएम ने किया वादा ₹500 में मिलेगा सिलेंडर कांग्रेस के द्वारा नारी सम्मान योजना लॉन्च,जानिए क्या ऐलान

MP News: मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सोमवार को राज्य में पार्टी के सत्ता में आने पर प्रत्येक घर में महिलाओं को 1,500 रुपये की मासिक सहायता और सब्सिडी वाले मूल्य पर एलपीजी सिलेंडर देने की घोषणा की। कमलनाथ ने कहा कि पार्टी नारी सम्मान योजना के तहत महिलाओं को पैसा मुहैया कराएगी, जो कर्नाटक में पार्टी के चुनावी वादे के अनुरूप है, जहां कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में हर परिवार की महिला मुखिया को 2,000 रुपये मासिक सहायता देने का वादा किया है।

MP News: इसके साथ ही साथ महिलाओं के लिए कांग्रेस तथा आर्थिक सहायता के लिए ₹25000 देगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ऊपर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा हमने हिमाचल प्रदेश में नारी सम्मान योजना का घोषणा किया जिसका नकल करके शिवराज ने यहां पर लाडली बहन योजना बनाया है.

MP News

MP News: इसमें जाने की कोई जरूरत नहीं है। मुझे मध्य प्रदेश की जनता पर पूरा भरोसा है। राज्य की जनता मेरी गवाह है, “पूर्व सीएम ने दावा किया। दूसरी ओर, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की नारी सम्मान योजना पर पलटवार किया और आरोप लगाया कि पार्टी राज्य की महिलाओं को धोखा देगी। उन्होंने कहा, “पहले, उन्होंने (कांग्रेस) किसानों को धोखा दिया और अब वे महिलाओं को धोखा देने जा रहे हैं।”

MP News: कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई तो सभी के अच्छे दिन आएंगे और सभी के जिंदगी में बदलाव देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद मध्यप्रदेश में गैस सिलेंडर मात्र ₹500 में मिलने का वादा कमलनाथ ने किया है.

Desi Jugaad Video: यह देसी जुगाड़ अच्‍छे अच्‍छो का दिमाग हिला देगा, एक बार जरूर देखें ये वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments